वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट दिखाओ, शराब पर 10 % की छूट पाओ ..

कहते है कि दवा-दारु का सम्बन्ध भी बड़ा निराला है ! जो काम दवा नही कर सकती ,उस काम को दारु बड़ी आसानी से कर डालती है , और जो काम दारु से नही हो सकता वह सिर्फ दवा ही कर सकती है ! परन्तु इस मुहावरे को सिर्फ आज के दिन प्रदेश के मंदसौर जिले के आबकारी विभाग ने सार्थक चरितार्थ कर दिखाया है ! विभाग ने यह साबित कर दिखाया है की हर वह असम्भव कार्य दवा और दारु के कॉकटेल से संभव है …. राकेश प्रजापति 

मध्य प्रदेश में कोरोना की रफ़्तार देशभर में काफी कम हो रही है, कोरोना से बचाव के लिए वैक्सीन ही सबसे सटीक और कारगर साबित हुई है. इसी कड़ी में देश भर में व्यापक स्तर पर वैक्सीनेशन अभियान चलाया जा रहा है, लेकिन अब भी लोग वैक्सीन को लेकर पूरी तरह से जागरूक नहीं है. ऐसे में, लोगों में वैक्सीनेशन के प्रति जागरूकता को बढ़ावा देने के लिए मध्य प्रदेश में कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज़ लेने वालों को शराब पर 10 फीसदी की छूट मिलेगी.

एक दिन के लिए स्पेशल ऑफर : मध्य प्रदेश के मंदसौर में कोरोना की रफ़्तार कम करने और वैक्सीनेशन को बढ़ावा देने के लिए जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है, इस अभियान के तहत मध्य प्रदेश में कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज़ लेने वालों को शराब पर 10 फीसदी की छूट दी जाएगी. लेकिन, ये स्पेशल ऑफर सिर्फ आज के लिए है. सिर्फ आज कोरोना की दोनों डोज़ लेने वालों को जिले में 10 फीसदी की छूट पर शराब मिलेगी. ‘

सूत्रों के मुताबिक मंदसौर जिला पीआरओ ईश्वर लाल चौहान ने बताया कि जिला आबकारी अधिकारी ने ये आदेश जारी किया है, जिसके तहत कोविड-19 वैक्सीनेशन की दोनों डोज का सर्टिफिकेट दिखाने पर देशी शराब खरीदने वालों को 10% डिस्काउंट दिया जाएगा.

यह आदेश सिर्फ देशी शराब खरीदने वालों पर लागू होगा :- आदेश के तहत मंदसौर शहर की 3 देशी मदिरा दुकानों पर ही यह डिस्काउंट दिया जाएगा.ज्ञात हो की मंदसौर शहर की सीतामऊ फाटक, भूनिया खेड़ी और पुराना बस स्टैंड पर देसी मदिरा दुकान पर 10% की छूट दी जाएगी.