विधायक प्रतिनिधि की हुई जमकर कुटाई ..

प्रदेश के बैतूल जिले में तालाब निर्माण के दौरान विधायक प्रतिनिधि की बेजा हरकतें से आक्रोशित गांव की महिलाओं और लोगों ने पिटाई कर दी । घोड़ाडोंगरी विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस विधायक ब्रह्मा भलावी के प्रतिनिधि की पिटाई का वीडियो वायरल हो गया है। इसे लेकर विधायक प्रतिनिधि मिथुन विश्वास ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है ….

जानकारों के मुताबिक मामला कुछिस तरह है की बैतूल जिले के झोली ग्राम पंचायत के लखीपुर गांव में तालाब निर्माण चल रहा है। इस काम की जांच के लिए बैतूल एवं घोड़ाडोंगरी जनपद पंचायत से टीम मौके पर पहुंची थी। इस दौरान किसी बात को लेकर वहां उपस्थित लोगों और विधायक प्रतिनिधि में बहस हो गई। इसके बाद लोगों ने विधायक प्रतिनिधि के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी।

 

बताया जा रहा है कि गांव में लगभग 42 लाख रुपये की लागत से तालाब का निर्माण किया जा रहा है। इसकी गुणवत्ता पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं। महिलाओं का आरोप है कि विधायक प्रतिनिधि और महिलाओं व ग्रामीणों से बदतमीजी से पेश आ रहे थे ,साथ ही तालाब काम बंद करने का प्रयास कर रहे थे । वैसे भी काम के आभाव में लोग क्षेत्र से पलायन कर रहे है ! परन्तु जैसे तैसे तालाब का निकला , जिसमे क्षेत्र के लोगो को काम मुहैया हुआ है ! अगर काम बंद हो जाता तो इसके बाद गांव के लोगों को रोजी-रोजगार से भी वंचित होना पड़ता। फिलहाल दोनों पक्षों ने मारपीट की शिकायत थाने में दर्ज कराई है ।

 

वहीं दूसरी और कांग्रेस का आरोप का है यह सब भाजपा के लोगो के इशारे पर हुआ है ! जबकि विधायक प्रतिनिधि काम का अवलोकन करने गया था की काम ठीक तरीके से चल रहा है या नही ! उसी क्षेत्र से लोगों की शिकायत मिली थी की उक्त तालाब के काम में बहुत सी अनियमितताओं के साथ साथ भ्रष्टाचार की शिकायतों के चलते विधायक प्रतिनिधि वहां पहुंचा था !