लड़की को बचाने पानी में कूदे युवक की मौत ..

कहते है की प्रेम एक आग का दरिया है और इसे कूद के जाना है ! सच्चे प्रेम की कशिश प्रेमी से वह सब कुछ कारा लेती है जितना उसमे समर्थ भी ना हो ! परन्तु अतिउत्साह और हीरोपंती के चक्कर में कभी-कभी बात जान पर बन आती है ! ऐसा ही कुछ आज दोपहर में युवक-युवती का एक जोड़ा सैर सपाटे के लिए आम जनो की नज़रों से दूर तनहाइयों में सापना जलाशय पर प्रेम भरी बातों में खो गए थे ,की तभी अचानक युवती का पैर फिसला और वह पानी में गिर गई ! युवक ने तत्काल बिना कुछ सोचे समझे युवती को बचने के लिए पानी में छलांग लगा दी !

उसे क्या मालूम था की उसकी यह छलांग जीवन रेखा को पार कर जाएगी ! युवती तो किसी तरह अपने को बचाते हुए पानी से बाहार निकल आई परन्तु युवक पानी जो डूबा तो फिर बहार नहीं आ सका ! खुद युवती ने पुलिस को सूचना दी ! पुलिस घटना स्थल पर पंहुची। घंटों की मशक्कत के बाद युवक के शव को पुलिस और गोताखोर ने रेस्क्यू कर बाहर निकाला। 

मध्य प्रदेश मैं बैतूल के बैतूलबाजार थाना क्षेत्र के सापना जलाशय में घूमने आए युवक युवती में से युवक डूब गया जिससे उसकी मौत हो गयी। बताया जा रहा है कि युवती का पैर फिसल गया था जिसे बचाने युवक पानी मे गया था जो डूब गया। सूचना मिलने पर बैतूल बाजार पुलिस घटना स्थल पर पंहुची। युवक के शव को पुलिस और गोताखोर ने रेस्क्यू कर बाहर निकाला।

जानकारी के मुताबिक मुलताई के मंगोनाकला निवासी 22 वर्षीय शुभम और युवती सापना जलाशय घूमने आये थे। युवती ने पुलिस को बताया कि डेम के किनारे घूमते समय उसका पैर फिसल गया था तो वह पानी मे गिर गई और उसे बचाने के लिए शुभम पानी मे गया था और वह डूब गया जो कि बाहर नही निकल पाया।

बैतूल बाजार थाने के जगदीश रैकवार ने बताया कि युवती ने हंड्रेड डायल को फोन कर घटना की जानकारी दी थी सूचना मिलने पर बैतूल बाजार पुलिस मौके पर पंहुची। गोताखोर की एक टीम भी सापना जलाशय पहुँची जिसने रेस्क्यू कर युवक के शव को बाहर निकाला रेस्क्यू करीब तीन घंटे तक चला जिसमे बड़ी मशक्कत के बाद शव को बाहर निकाला गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।