रिश्वत लेते बैंक मेनेजर गिरफ्तार ..

प्रदेश की भ्रष्टाचार निरोधक एजेंसियां मुश्तेदी के साथ काम कर रही , दूसरी तरफ जनता भी जागरूकता के साथ भ्रष्ट और निकम्मे अधिकारियों कर्मचारियों को उनकी सही जगह  जेल पहुंचाने के लिए इन एजेंसियों को खबर कर उन्हें पकडाने के लिए आगे आ रही है ! मध्य प्रदेश की लोकायुक्त पुलिस जनता की शिकायत पर गंभीरता से काम कर भष्ट व्यक्ति को ट्रेप कर रही है। इसी तारतम्य में आज उज्जैन  लोकायुक्त  ने एक रिश्वतखोर बैंक मैनेजर  को रंगे हाथ गिरफ्तार किया है..

जानकारों के मुताबिक़ रतलाम के ग्राम भीम निवासी बालू सिंह रेवड़िया ने पिछले महीने लोकायुक्त पुलिस अधीक्षक उज्जैन को शिकायतमें उल्लेख किया कि उसने सेंट्रल बैंक ऑफ़ इंडिया शाखा अलोट जिला रतलाम से केसीसी लोन स्वीकृत कराया था।

जब वह लोन के लिए बैंक गया तो बैंक मैनेजर मांगीलाल चौहान द्वारा उससे  लोन स्वीकृत कराने के नाम पर 15,000 रुपये की रिश्वत की मांग कर रहे है।

उज्जैन लोकायुक्त पुलिस ने शिकायत की तस्दीक होने पर , प्रार्थी के साथ मिल कर योजना बना कर बैंक मैनेजर मांगीलाल चौहान को ट्रेप करने की योजना बनाई।

मैनेजर से रिश्वत का सौदा 10,000 में तय हुआ और आज जैसे ही बालू सिंह ने रिश्वत की राशि 10,000 रुपये बैंक मेनेजर मांगीलाल चौहान को दी।

वहां पहले से मौजूद लोकायुक्त उज्जैन की टीम ने मैनेजर को रंगे हाथ पकड़ लिया। लोकायुक्त पुलिस मेनेजर की सम्पत्ति की जांच कर रही है और जल्द ही बड़े खुलासे करने की बात कह रही है !