माँ ने दो मासूमो के साथ कुँए में लगाई छलांग ..

पति पत्नी का रिश्ता ही बड़ा अजीब और ऐसा होता है की हर छोटी बडी बात पर रूठने मानने का दौर जीवन भार चलता रहता है ! परन्तु आपसी समझ और मन भेदों  के चलते यह पवित्र रिश्ता कभी-कभी दोनों के लिए विषाद का रूप धारण कर लेता है ! फिर जिन्दगी नारकीय पीड़ा से गुजरती है ! पति की ऐसे ही किसी बात को पत्नी ने गंभीरता से लेते हुए अपने दोनों मासूम बच्चो के साथ जीवन लीला समाप्त करने की ठान ली और दोनों मासूमो के साथ कुँए में छलांग लगा दी ….

इस दर्दनाक  हादसे में मां और बड़े बेटे की मौत हो गई। वहीं, छोटा बेटा सीढ़ियों की मदद से कुएं से बाहर निकल आया। परिवारवालों ने जहां हत्या का आरोप लगाया है। हालांकि अब तक यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि कुएं में किसी कारण से महिला कूदी थी।

हादसा बालाघाट जिले के तिरोड़ी थाने के दिग्धा गांव में हुआ। यहां एक खेत के कुएं से पुलिस ने 28 साल की शकुंतला और उसके 6 साल के बेटे का शव बरामद किया है। पति सुरेंद्र नगर का कहना है कि पत्नी शकुंतला दोनों बच्चों के साथ कुएं में कूदी थी। हादसे में पत्नी और बड़े बेटे चकोर की मौत हो गई। वहीं, 4 साल का बेटा चहक सीढ़ियों की मदद से कुएं से बाहर आ गया।

टीआई चैन सिंह ने बताया कि मंगलवार शाम शकुंतला अपने दोनों बेटों के साथ कुएं में कूद गई थी। उस समय पति खेत से ही लौटा था। छोटे बेटे ने पिता को बताया कि मां, भाई और मैं कुएं में कूद गए थे। मैं सीढ़ी से बाहर आ गया। इस पर पिता तत्काल खेत पर पहुंचा, जहां पत्नी पानी में नजर आई। इस पर पुलिस को कॉल किया गया। देर रात मां बेटे के शव को पुलिस ने बाहर निकाला।