महबूबा की तस्वीर पर लिख दी बेवफाई की दास्तान ..

दिल भी गुस्ताख हो चला था बहुत.. !  शुक्र है की यार ही बेवफा निकला….!!
मौजूदा दौर में सच्चा प्रेम देखने को कम ही मिलता है ! प्रेम अंधा होता है ! प्रेम में पड़े आशिक को महबूबा के अलावा कोई नजर नहीं आता है, फिर उसे दुनियादारी से क्या …आशिक का प्रेम जब सच्चा हो तो उसके कहने ही क्या ! अपने प्रेम को पाने के खातिर वह लाख जतन करता है ,परंतु महबूबा की बेवफाई उसे जीने नहीं देती ऐसा ही कुछ हमें उत्तर प्रदेश के जालौन जिले के निवासी एक छात्र  को अपनी महबूबा की बेवफाई के चलते जान से हाथ धोना पड़ा ..
छात्र ने छात्रावास के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मौके से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें लिखा है कि प्रेमिका की बेवफाई की वजह से वह आत्महत्या कर रहा है. मौत के बाद उसकी प्रेमिका को परेशान न किया जाए. प्रेमिका की फोटो के पीछे कुछ लाइनें लिखकर छात्र ने चादर से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि मृतक के पिता सेना में है और वो कम्पटीशन एग्जाम की तैयारी कर रहा था. मामला उत्तर प्रदेश के जालौन का है !
ज्ञात हो कि मृतक छात्र उप्र के जालौन का रहने वाला था और कानपुर के कल्याणपुर के पी ब्लाक के हास्टल में रहकर बैंक में सिलेक्शन के लिए तैयारी कर रहा था. जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाजा तोड़कर कमरे में घुसी और पंखे से लटके शव को बाहर निकाला. पुलिस को कमरे में शीशे के ऊपर एक लड़की की फोटो मिली. जिसमें शिवम ने लड़की की बेवफाई की बात लिखी हुई थी. उसने अपनी प्रेमिका की फोटो पर लिखा है ”तुमने अच्छा नहीं किया मेरे साथ, जब धोखा देना था तो प्यार क्यों किया. मेरे बाद उसे परेशान न किया जाए. युवक के सुसाइड नोट, मोबाइल फोन को कब्जे में लिया गया है.
इस मामले पर बीबीजीटीएस मूर्ति डीसीपी वेस्ट कल्याणपुर ने बताया कि एक छात्र के सुसाइड की सूचना मिली थी. यह प्रेम प्रसंग का मामला लग रहा है पुलिस जांच कर रही मौके एक लड़की का फोटो भी मिला है, जिसमें लिखा हुआ है तुमने अच्छा नहीं किया मेरे साथ, जब धोखा देना था तो प्यार क्यों किया. मेरे बाद उसे परेशान न किया जाए.
जानकारों के मुताबिक छात्र तीन माह पहले ही हास्टल में आया था. वो बेहद ही शांत स्वभाव का था. ज्यादा किसी से मतलब नहीं रखता था. हास्टल में मौजूद अन्य छात्रों ने पुलिस को बताया कि कोचिंग के बाद शिवम सिर्फ अपने कमरे में रहता था. उसके ज्यादा दोस्त भी नहीं थे. कहीं पर ज्यादा आता जाता भी नहीं था.