‘मधुबन में राधिका नाचे’ पर बबाल .. माफी नहीं तो , देश निकाला ..

फिल्म अभिनेत्री सनी लियोन पर फिल्माए गए नए गाने को लेकर भूचल आ गया है ! मनोरंजन को धर्म के साथ जोड़ते हुए साधू संतो ने कड़ी आपत्ति दर्ज की है उनका कहना है की जिस तरह से इसे फिल्माया गया है वह कतई क्षमा योग्य नही है ! इसके लिया अभिनेत्री सनी लियोन  को सार्वजानिक रूप से माफ़ीमांगनी होगी वरना देश छोड़ना होगा …सनी लियोन का गाना ‘मधुबन में राधिका नाचे’ रिलीज हुआ है। यह गाना किस कदर पॉपुलर हुआ है, इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी लगभग 90 लाख बार यूट्यूब पर देखा जा चुका है। हालांकि इस गाने को लेकर लोगों को भारी आपत्ति है। सनी ने इसमें जिस तरह का डांस किया है, लोगों का कहना है कि वह साफ तौर पर धार्मिक भावनाओं का मजाक उड़ाता है। मथुरा के साधु-संतों इस गाने पर किए गए नृत्य के खिलाफ हो गए हैं !सनी लियोन ने अगर अपना डान्स नहीं हटाया और माफी नहीं मांगी तो उन्हें देश में भी नहीं रहने दिया जाएगा।

उनका कहना है कि इससे हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को ठेस लगती है। राधा हमारे लिए बेहद पूजनीय है। वृंदावन में रहने वाले संत नवल गिरी महाराज ने सरकार से अपील की है कि इस गाने के खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाए और सनी लियोन के खिलाफ कार्रवाई भी की जाए। यदि ऐसा नहीं हुआ तो साधु संत कोर्ट की शरण लेने पर मजबूर होंगे।

मशहूर फिल्म अभिनेत्री सनी लियोन खुद पर फिल्माए गए नए गाने को लेकर विवादों में घिर गई है। कृष्ण की नगरी मथुरा में उनके गाने पर डांस को लेकर भारी बवाल हो गया है। साधु संत इसे बैन करने की मांग कर रहे हैं।

मशहूर कोरियोग्राफर गणेश आचार्य द्वारा कोरियोग्राफ किए गए इस डांस ट्रैक गाने का काफी समय से इंतजार था। लेकिन आते ही जिस तरह से यह विवादों में घिरा है, उसे देखते हुए लगता नहीं कि यह नया साल देख पाएगा। गायिका कनिका कपूर और अरदम चक्रवर्ती ने इस गाने को रीक्रिएट करके गाया है। यह गाना 1960 की फिल्म कोहिनूर में मोहम्मद रफी द्वारा गाए ‘मधुबन में राधिका नाचे’ गाने का रीक्रिएट है !