भरता देव डेम में डूबने से एक युवक की मौत ..

धुरेंडी के दिन ही एक अन्य धटना जो अभी अभी प्राप्त हुई है कि रंग खेलने के बाद छिंदवाड़ा शहर के पाठाढाना चंदन गांव निवासीदेवा गोनेकर ( 29) अपने दोस्त प्रदीप और नितिन के साथ पिकनिक मनाने के लिए भरता देव गया हुआ था ! जहाँ डेम में डूबने से उसकी मौत हो गई ..वहाँ पानी नहाने के दौरान एक दोस्त को डूबता हुआ देख अन्य तीन दोस्तों ने उसे बचाने के लिए एक एक कर पानी में छलांग लगा दी और खुद डूबने लगे तभी चोथे दोस्त ने पास के ग्रामीणों को बुलाकर सबको पानी से निकाला ! परन्तु एक दोस्त के पेट ओर फेफड़ों में पानी भर जाने से उसकी मौत हो गई ! पुलिस मामले की जाँच में हुई है ..

पुलिस के मुताबिक भरता देव डेम में सभी दोस्तों ने जम कर होली खेली और नहाने के लिए डैम ने उतरे होली की मस्ती करते करते देवा गोंनेकर का पैर फिसल गया और वह पानी के बहाव में डूबने लगा ।

तभी दोस्तों की नजर उसपर पड़ी ,अपने दोस्त को डूबता देख चारो दोस्त एक-एक कर उसे बचाने पानी में कूद पड़े , पनी के तेज बहाव से सभी डूबने लगे !

किनारे पर खड़े एक अन्य दोस्त ने एक ग्रामीण को तत्काल आवाज देकर बुलाई तब उसने डैम में कूदकर तीनों को काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाला।

डैम से बाहर निकालने के बाद प्रदीप और नितिन तो सही सलामत थे लेकिन देवा ने ज्यादा पानी पी लिया था जिसे तत्काल चंदनगांव में  निजी क्लीनिक ले जाया गया वहांउसके पेट से पानी निकालने के बाद  डॉक्टर ने उसे नागपुर रेफर कर दिया ! लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी ,नागपुर अस्पताल ले जाते समय रामाकोना के पास उसकी मौत हो गई ।

पुलिस कर रही मामले की जांच :-

जानकारों के मुताबिक़ पिकनिक मनाने गए चारों दोस्त 1 दिन पहले से गायब थे वहीं मृतक देवा गोनेकर के परिजनों को जब घटना की जानकारी लगी तो वह सन्न रह गए। दरअसल पानी में डूबने की घटना के बाद तीनों दोस्त सदमे में थे तथा उन्होंने किसी को कुछ नहीं बताया।