बिष कन्याओं का मायाजाल, महिला समेत 4 युवकों को पुलिस ने दबोचा….

चाँद पैसों और सुविधाजनक जीवन जीने की लालसा ने महिलाओं के चरित्र को दागदार कर दिया है , और इन सब के पीछे टेलीविजन और सोसल मिडिया पर परोसे जाने वाली अश्लील साइड्स का भी अपना योगदान है ! पहले ये बिष कन्याएं लोगो के अपने रूप रंग और मीठी मीठी बातों से प्रेमपाश में फंसकर आदमी की कमजोरी का फायदा उठा कर उसकी इज्जत सरे राह उछलने की धमकियों से डराकर उसका आर्थिक शोषण करती है और इन सब के पीछे उनके साथ जुड़े मर्दों की भी महती भूमिका होती है जिनका रोल पिक्चर के आधे ख़त्म होने के बाद शुरू होता है कथापट की भाषा मे कहें तो मध्यांतर के बाद ! ऐसे ही कारनामो को अंजाम देते हुए एक महिला समेत 4 युवकों को पुलिस ने धर दबोचा , उससे कई राज सामने आ रहे है ….

राजस्थान के भरतपुर में पुलिस ने ऐसे गैंग का पर्दाफाश किया है, जो लोगों को हनीट्रैप में फंसाकर उसने लाखों रुपये की फिरौती मांगता था. पुलिस ने बताया कि यह गैंग कई वारदातों को अंजाम दे चुका है. इस गैंग में शामिल एक महिला समेत चार बदमाशों को पुलिस ने दबोचा है, इसके पास से एक लाख 20 हजार रुपये बरामद किए गए हैं. अब इनसे पूछताछ की जा रही है. पिछले काफी समय ये लोग हनीट्रैप की वारदात को अंजाम दे रहे थे.

यह मामला नगर थाना इलाके का है, गैंग में शामिल महिला ने अपने पति और दो अन्य साथियों के साथ मिलकर एक शख्स को हनीट्रैप के जाल में फंसाकर उसका अपहरण किया था. इसके बाद उसके अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करना शुरू किया. शख्स के परिजनों से पांच लाख रुपये की फिरौती मांगी, जिसकी शिकायत पीड़ित परिवार ने थाने में की. पुलिस ने टीम गठित कर गैंग में शामिल महिला सहित चारों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया.

बताया जा रहा है कि महिला पहले लोगों को अपने जाल में फंसाती थी. फिर अश्लील वीडियो बनाकर अपनी गैंग के साथ मिलकर उसका अपहरण कर लेते, फिर परिजनों से फिरौती की मांग करते थे. गिरफ्तार गैंग के बदमाशों की पहचान संजीदा व उसका पति ताहिर, असलम और उमरदीन के तौर पर हुई है. अब पुलिस उनसे पूछताछ में जुटी है.

पुलिस ने बताया कि नगर थाना क्षेत्र के गांव भूतका निवासी इरफान के पास संजीदा नाम की महिला का फोन आया. उसने पहले इरफान से दोस्ती की, फिर उसे अपने प्रेम जाल में फंसाया. इसके बाद एकांत में मिलने के लिए बुलाया और शारीरिक संबंध बनाए. फिर अपने साथियों के साथ मिलकर उसका अपहरण कर लिया और परिजनों से पांच लाख रुपये की फिरौती मांगी.

नगर थाना प्रभारी हरलाल मीणा ने बताया कि एक शिकायत दर्ज हुई थी. जिसमें एक महिला ने अपने साथियों के साथ मिलकर एक व्यक्ति को हनीट्रैप में फंसा कर अपहरण कर लिया है. उससे 5 लाख रुपये की फिरौती मांगी जा रही है. इस पर पुलिस ने टीम गठित कर दबिश दी और गैंग में शामिल महिला सहित तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. जांच में पता चला कि इन बदमाशों ने हनीट्रैप की कई वारदातों को अंजाम दिया है.