बारातियों से भरी बस पलटी , दर्जन भर से अधिक लोग घायल ..

छिंदवाड़ा नरसिंहपुर नेशनल हाईवे पर भूमका घाटी पर ग्राम तेंदनी के पास बारातियों से खचाखच भरी बस का अचानक टायर फट जाने से बस अनियंत्रित होकर पलट गई ! जिसमें लगभग 1 दर्जन से अधिक लोग  को गंभीर चोट आई है , वही चार लोगों को जिला चिकित्सालय छिंदवाड़ा रेफर कर दिया गया है !

फोटो सांकेतिक

घटना के संबंध में बताया जाता है कि आज सुबह छिंदवाड़ा – नरसिंहपुर नेशनल हाईवे एनएच 547 पर एक बस ग्राम पौनार विवाह समारोह के लिए जा रही थी !

विवाह समारोह में जा रहे यात्री अपनी मस्ती में मस्त थे की तभी जोर की आवाज के साथ अचानक बारातियों से भरी बस देखते ही देखते अनियंत्रित होकर पलट गई !

बाराती इससे पहले की कुछ समझ पाते बस के अन्दर कोहराम मच गया ! हर तरफ से चीख पुकारों की आवाजों ने वातावरण को और भी डरावना बना दिया था ! लोग एक के ऊपर पड़े हुए थे ! ऊपर रखा हुआ सामान चारो ओर बिखर गया था ! लोगो को कुछ भी सूझ नही था की यह सब क्या हो गया ,या हो रहा है  !

कुछ देर बाद देखते है की समीप के गाँव से लोग दौड़ते हुए मदद के लिए आ रहे है और उन्होंने बस ने फंसे हुए लोगों को एक-एक कर बाहर निकाला !

 

घायलों को सडक से आ जा रहे वाहनों की मदद से अस्पताल पहुंचे गया और अति गंभीर लोगो को जिला चिकित्सालय छिंदवाडा भेजा गया ! लोगों ने भगवान का सुक्रिया अदा किया की इस भयावह सडक हादसे में जनहानि नही हुई !

 

घटना की सूचना मिलते ही प्रशासनिक अधिकारी और पुलिस का दस्ता घटनास्थल पर पहुंच गया और बस में फंसे यात्रियों को ग्रामीणों की मदद से बाहर निकाला गया