पुजारी दम्पति की संदिग्ध अवस्था में मौत ..

अलोरी गरवाड़ा में आज की सुबह बड़ी ही दर्दनाक और खौफनाक खबर के साथ हुई जिस ने भी सुना सन्न सा रहा गया और देख कर तो मानो  कलेजा ही बाहर आ जाए ! मंजर कुछ ऐसा ही था ! मंदिर के पुजारी की लाश फंसी के फंदे पर झूल रही थी और पुजारन के गले को किसी ने बड़ी बेरहमी के साथ काट दिया था जो घर से बाहर पड़ी थी खून से लथपथ ..

रतनगढ़ थाना क्षेत्र के अलोरी गरवाड़ा में बाबा रामदेव मंदिर के पुजरी का शव फांसी के फंदे पर झूलते मिला तो वही उनकी पत्नी की गर्दन कटी लाश घर के बाहर पड़ी थी। ऐसा मंजर देख लोग अबाक रह गये ! गाँव बालो ने पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस भी तत्काल घाटना स्थल पर पहुँच कर साक्ष्य जुटाने लगी !

बताया जा रहा है कि मंदिर के पुजारी कैलाशचंद्र व उनकी पत्नी रेखाबाई की मौत संदिग्ध हालातो में हुई है। प्रथम दृष्टया देखने पर ऐसा लग रहा है कि पहले पुजारी ने अपनी पत्नी को कुल्हाड़ी से वार कर मार डाला और फिर खुद फांसी के फंदे पर झूल गया होगा। हालांकि अभी पुलिस की जांच पड़ताल चल रही है जिसके बाद ही पता चलेगा कि आखिर वहां क्या हुआ था ?

गांव के सरपंच विनय चारण ने बताया कि उन्हें इस घटना की सूचना चौकीदार के माध्यम से मिली। सुबह के साढ़े 7 बज रहे थे जब गांव का चौकीदार मेरे पास आया और मुझे पंडित जी और उनकी पत्नी के बारे में सूचना दी। उसके बाद मै गया और पुलिस को फ़ोन कर जानकारी दी। उसके बाद पुलिस आयी और गांव वालों की मदद से जाँच पड़ताल कर रही है।

रतनगढ़ के जांचकर्ता शिशुपाल सिंह जी ने संवाददाताओं से बात करते हुए बताया कि मुझे रामलाल द्वारा सूचना दी गयी है कि अलोरी गरवाड़ा के मंदिर परिसर में खून से सनी हुई महिला मृत पड़ी हुई है। और मंदिर परिसर में बने हुए कमरे में फांसी के फंदे में बॉडी लटकी हुई है। सूचना मिलते ही हमारी टीम घटना वाले क्षेत्र में आ गयी। उसके बाद से जांच पड़ताल जारी है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मिडिया रिपोर्ट