पाठक गेस्ट हाउस में अनैतिक देह व्यापार ….

नए साल के आगमन और साल 2021 की बिदाई की ख़ुशी में जहाँ सारा शहर जश्न मना रहा था ! वहीं ग्वालियर पुलिस तथाकथित गेस्ट हाउस बनाम चकलाघर में छापा मार कार्रवाई करते हुए गेस्ट हाउस की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश करने में जुटी हुई थी । पुलिस ने यहाँ से चार महिला और एक पुरुष को गिरफ्तार किया है। तलाशी में पुलिस को गेस्ट हाउस से बड़ी मात्रा में आपतिजनक सामग्री भी मिली है। बताया जा रहा है की यहाँ बीते कई महीनो से अनैतिक कार्यो को अंजाम दिया जा रहा था , दुसरे शहरों से खूबसूरत और जवान महिलाओं का आना जाना लगा रहता था …. 

पुलिस सूत्रों के मुताबिक़ पिछले कुछ दिनों से पुलिस अधीक्षक अमित सांघी को सूचना मिल रही थी कि शहर में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है। पुलिस अधीक्षक अमित सांघी ने धरपकड के लिए कल 31 दिसंबर का चयन किया ताकि लोग बिंदास होकर जश्न में डूबे रहते है वहीं किसी को भनक भी न लग सके !

पुलिस अधीक्षक अमित सांघी को मुखबिर से सूचना मिली कि पड़ाव थाना क्षेत्र में लक्ष्मणपुरा मौहल्ला स्थित पाठक गेस्ट हाउस में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है। सूचना के बाद एसपी ने एडिशनल एसपी क्राइम राजेश दंडोटिया, डीएसपी क्राइम विजय भदौरिया को कार्यवाही करने के निर्देश दिये। एसपी का निर्देश मिलते ही अधिकारियों ने प्लानिंग की और थाना प्रभारी अजाक संतोष मिश्रा और थाना प्रभारी क्राइम ब्रांच दामोदर गुप्ता को पाठक गेस्ट हाउस पर भेजा गया।

इसके बाद टीम ने एक सिपाही को ग्राहक बनाकर गेस्ट हाउस में भेजा। सूचना के पुख्ता होने के बाद इशारा मिलते ही क्राइम ब्रांच की टीम ने पाठक गेस्ट हाउस पर छापा मारकर गेस्ट हाउस के मैनेजर को चार महिलाओं सहित आपत्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार किया गया। गेस्ट हाउस की तलाशी लेने पर कमरों से आपत्तिजनक सामान बरामद किया गया, पकड़े गये पुरुष एवं महिलाओं की तलाशी लेने पर उनके पास से नगद रुपये व बहुत से काॅन्डोम के पैकेट बरामद किये गये।

पूछताछ में पता चला कि गेस्ट हाउस के मालिक द्वारा बाहर से लड़कियां बुलाकर अनैतिक देह व्यापार के लिये ग्राहकों को उपलब्ध कराई जाती थीं। पुलिस दबिश के दौरान गेस्ट हाउस का मालिक मौका देखकर दूसरे गेट से फरार हो गया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार की धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है।