पहले ऐसी दिखती थी नागिन ….

आम सी दिखने वाली इस लड़की ने अपने 14 साल के करियर में खुद को पूरी तरह बदल लिया। आज मौनी सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। मौनी रॉय का नाम टीवी की सबसे हॉट एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार होता है। वह सिर्फ टीवी इंडस्ट्री में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी अपनी अदाकारी का जलवा दिखा चुकी हैं। मौनी ने अपने करियर की शुरुआत साल 2007 में टीवी के पॉपुलर शो ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ से की थी। उसके बाद उन्हें कस्तूरी, देवों के देव महादेव,

नागिन, नागिन 2, नागिन 3, टशन-ए-इश्क, जूनून, ऐसी नफरत तो कैसा इश्क, कृष्णा चली लंदन, झलक दिखला जा 9, एक था राजा एक थी रानी में देखा गया। लेकिन कलर्स टीवी के सीरियल ‘नागिन’ में वह ऐसा छाई कि घर घर में मशहूर हो गईं।
मौनी 28 सितंबर को अपना 36वां बर्थडे मना रही हैं। इस मौके पर जानते हैं मौनी की जिंदगी से जुड़ी कुछ रोचक बातों को..नागिन किरदार साबित हुआ मील का पत्थर :-मौनी ने ‘देवों के देव महादेव’ में सती के किरदार ने दर्शकों का दिल जीत लिया। लेकिन उन्हें असली पहचान नागिन से मिली। यह शो लगातार इतना हिट रहा कि मौनी टीवी की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हो गईं।

मौनी रॉय की नेट वर्थ :-एक्ट्रेस की कुल वर्थ 1 मिलियन डॉलर है यानी 8 करोड़ रुपये है। एक रिपोर्ट के अनुसार मौनी एक शो के लिए 30-40 लाख रुपये फीस लेती हैं। उन्होंने हाल ही में एक लग्जरी अपार्टमेंट भी खरीदा है।