दिव्या की हॉट अदाओं से जान्हवी कपूर के बुरे हाल….

 दिव्या खोसला कुमार की हॉट अदाओं से जान्हवी कपूर के बुरे हाल

जान्हवी कपूर ने सेक्सी चोली में शो की कर्वी फिगर मगर इस बिजनेसमैन की पत्नी ने हॉट अदाओं से कर दिया बुरा हाल

जान्हवी कपूर ने सेक्सी चोली में  बिजनेसमैन की पत्नी ने हॉट अदाओं से कर दिया बुरा हाल

इस बात में कोई दो राय नहीं है कि एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की कर्वी फिगर के लाखों दीवाने हैं। जहां एक तरफ यह हसीना अपने वर्कआउट लुक्स से हमेशा लाइमलाइट बटोरती है, तो वहीं ट्रेडिशनल अवतार से भी कम घायल नहीं करती। यही कारण है कि जान्हवी का हर एक लुक मिनटों में वायरल हो जाता है। हालांकि इस अदाकारा की तरह ही नौ साल बड़ी एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) भी कुछ कम नहीं है। रिसेन्टली अदाकारा ने इंडो वेस्टर्न अटायर में अपना जबरदस्त फोटोशूट करवाया है, जिसमें उनकी हॉट अदाएं देखकर हर किसी का दिल पिघल जाए। (फोटोज साभार – इंस्टाग्राम @janhvikapoor, @divyakhoslakumar, ट्विटर @janhviisgiggle, indiatimes)

डीप कट चोली में जान्हवी का लुक                                               डीप कट चोली में जान्हवी का लुक

पहले अगर नजर डालें जान्हवी कपूर के इंडियन लुक्स पर, तो उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह लहंगा पहने हुए दिख रही हैं। इस फोटो में हसीना ने सिल्वर एंब्रॉइडरी लहंगा पहने हुए नजर रही है, जिस पर हेवी सीक्वेंस और मिरर वर्क किया गया है।

यूं इठलाती हुई हसीना लगी सेक्सी

यूं इठलाती हुई हसीना लगी सेक्सी

जान्हवी के इस लहंगे के साथ उनकी ब्रालेट स्टाइल की चोली उनके लुक को बहुत ही बोल्ड बना रही थी। जिसमें ओवरलैपिंग हेमलाइन डिटेलिंग के साथ स्वीटहार्ट नेकलाइन दी गई थी। हसीना ने अपने इस लहंगे के साथ कढ़ाईदार दुपट्टा भी कैरी किया था, जो उनके लुक को किसी भी शादी फंक्शन के लिए एकदम परफेक्ट बना रहा था। मिनिमल मेकअप के साथ कानों में सिल्वर ईयररिंग्स बहुत ही बढ़िया लग रहे थे।

पीले रंग के लहंगे में खूबसूरत

पीले रंग के लहंगे में खूबसूरत

इस लुक में जान्हवी पीले रंग का लहंगा-चोली पहने दिख रही थीं, जिस पर मल्टीकलर थ्रेड एंब्रॉइडरी नजर आ रही थी। हसीना ने जिस लहंगे को वेअर किया था, उसमें वेस्टलाइन पर हेवी एंब्रॉइडरी बेल्ट जोड़ी गई थी। वहीं चोली पर फ्लोरल थ्रेड कढ़ाई नजर आ रही थी और डीप स्वीटहार्ट नेकलाइन के साथ स्ट्रैपी स्लीव्स दी गई थी, जो ऊम्फ फेक्टर क्रिएट कर रही थी। जान्हवी का यह लुक बहुत ही सेक्सी और हॉट लग रहा था।

दिव्या खोसला का दिलकश फोटोशूट

दिव्या खोसला का दिलकश फोटोशूट

अब नजर डालें दिव्या के लुक पर तो उन्होंने अपने लिए ब्लैक क्रॉप टॉप के साथ लॉन्ग स्कर्ट वेअर की थी।

क्रॉप टॉप में दिखा फिगर                                                                   क्रॉप टॉप में दिखा फिगर

दिव्या ने जिस टॉप को अपने लिए चुना था, वो एकदम फिटेड पैटर्न में था जिसमें राउंड नेकलाइन के साथ फुल स्लीव्स थी। हसीना के लुक में भले ही कोई बोल्ड एलिमेंट नहीं था मगर अपनी अदाओं से इस एक बच्चे की मां ने घायल करने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी।

यूं लुक किया कम्पलीट

दिव्या ने इस टॉप के साथ ऑरेंज और क्रीम कलर की लॉन्ग स्कर्ट पहनी थी, जिसमें फज-फ्री स्टाइल में थी। अदाकारा के इस लुक में उनकी कर्वी फिगर और फ्लैट टमी आसानी से हाईलाइट हो रहा था। वहीं उन्होंने अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए गले में हेवी गोल्डन नेकलेस कैरी किया था। हेवी मेकअप के साथ दिव्या कहर ढा रही थी