दिन दहाड़े तलवार और चाकू से वकील की हत्या ….

बीते कुछ दिनों से छिंदवाड़ा जिले का जिले में अपराध और अपराधियों के हौसले बुलंदी पर हैं इसी का परिणाम है की  आज दिनदहाड़े एक दिल दहला देने वाली वारदात ने लोगों को सकते में डाल दिया !परासिया मान पेट्रोल पम्प में पेट्रोल भरवाने गये मंगली बाजार निवासी पेशे से वकील रितेश चौरिया का दो अज्ञात लोगो ने तलवार और चाकू से हमला कर हत्या कर दी ।प्राप्त जानकारी के अनुसार वकील की मौके पर ही मौत हो गयी ,हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी दोनों भाइयों ने न्यूटन पुलिस चौकी पहुंचकर आत्मसमर्पण कर दिया 

परासिया तहसील मुख्यालय मैं मान पेट्रोल पंप पर स्थानीय पेशे से वकील अपनी कार में पेट्रोल डलवा रहे थे , तभी अचानक  दो अज्ञात लोगों द्वारा चाकू और तलवार से ताबड़तोड़ हमला कर उनकी हत्या कर दी गई !

जानकारी के मुताबिक वकील रितेश चौरसिया का बीते कुछ वर्षों से क्षेत्र की चौरसिया परिवार की युवती से प्रेम चल रहा था और बीते साल उन्होंने परम विवाह कर लिया था !

इसी बात से दुखी युवती के दोनों भाइयों ने इस वारदात को अंजाम दे दिया ! हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी दोनों भाइयों ने न्यूटन पुलिस चौकी पहुंचकर आत्मसमर्पण कर दिया ! घटना के बाद परासिया और न्यूटन पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मृत वकील की डेड बॉडी बरामद की ! फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है परंतु इतना तो तय है कि इस दिन दहाड़े हुई घटना से लोगों में का वातावरण निर्मित हो गया है तक से आपसी रंजिश के चलते दुश्मनी को अंजाम दे डाला !