तुलसी सिलावट के सरकार गिराने के बयान को लेकर कांग्रेस का पलटवार ..

सम्पूर्ण जंतु जगत में अपने बचाव और उदरपूर्ती के लिए गिरगिट को जान जाता है !जो परिस्थितिजन्य वातावरण  के हिसाब से ऐसा ढल जाता है की उसे पहचाना या उसकी उपस्थिति का अहसास नही हो पाता है और इसी का फायदा उठते हुए आज भी उसका बजूद ज़िंदा है ! मौजूदा दौर में गिरगिट के इस हुनर का फायदा अगर कोई उठा रहा है तो आज के राजनेता ! कब , किसको और कैसे निपटाना और उसका फायदा कैसे लेना है इसमें ये पारंगत हो गए है या सीधे शब्दों में कहे तो इन्होने गिरगिट को मात दे दी है ! उसी की बानगी जरा देखिये ..

 

प्रधानमंत्री मोदी के ख़ास केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के ख़ास शिवराज सिंह चौहान की कैबिनेट के कबिना मंत्री तुलसी सिलावट ने फिर स्वीकार किया की महाविद्यालयीन अतिथि विद्वानों के नियमितीकरण मुद्दे पर ही कांग्रेस की सरकार सिंधिया जी गिराए हैं।
#सवाल:-ये तो जगजाहिर है की सिंधिया जी महाविद्यालयीन अतिथि विद्वानों के नियमितीकरण मुद्दे को लेकर भविष्य सुरक्षित करने को लेकर सरकार गिराई थी लेकिन अफसोस की बात है अभी तक अतिथि विद्वानों का भविष्य सुरक्षित नहीं हुआ,इसके उलट हर हफ्ते एक अतिथि विद्वान मौत को गले लगा रहा है।आखिर कब होगा विद्वानों का भविष्य सुरक्षित आज प्रदेश की जनता और अतिथि विद्वान जानना चाहता है।
डॉ आशीष पांडेय
मीडिया प्रभारी अतिथि विद्वान महासंघ