डॉ जैन नाचते-नाचते परलोक सिधार गए ….

प्रदेश की राजधानी भोपाल से एक हैरतअंगेज़ करने वाली वाली घटना सामने आई है ! भोपाल के सबसे बड़े फॉरेंसिक मेडिसन के विशेषज्ञ डॉक्टर सीएस जैन का हार्ट अटैक से निधन हो गया. वह डॉक्टरों की एक पार्टी में डांस कर रहे थे, जिस दौरान अचानक उन्हें हार्ट अटैक आ गया.चौकाने वाली बात तो यह है की इस पार्टी में हज़ारों डॉक्टर्स मौजूद थे, लेकिन फिर भी उन्हें बचाया नहीं जा सका, लोग इससे पहले कुछ समझ पाते डा डॉक्टर जैन के प्राण पखेरू उड़ गए ….

ज्ञात हो कि होटल जहांनुमा में डॉक्टर सीएस जैन अपने दोस्तों के साथ पार्टी में थे. इस पार्टी में कई नामी गिरामी डॉक्टर मौजूद थे. सभी फिल्मी गानों की धुन पर झूम रहे थे, डॉक्टर सीएस जैन भी वहां डांस कर रहे थे. इस दौरान उन्हें हार्ट अटैक आता है और वह गिर जाते हैं. डॉक्टर सीएस जैन 1975 बैच के डॉक्टर थे, वह शहर के सबसे पुराने फोरेंसिक एक्सपर्ट थे.

भोपाल के सबसे बड़े फॉरेंसिक मेडिसन के विशेषज्ञ डॉक्टर सीएस जैन का हार्ट अटैक से निधन हो गया, यह घटना तब हुई जब वो भोपाल के जहांनुमा होटल में डॉक्टर्स की पार्टी में झूम रहे थे. चौकाने वाली बात तो यह है की इस पार्टी में हज़ारों डॉक्टर्स मौजूद थे, लेकिन फिर भी उन्हें बचाया नहीं जा सका. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है.