जिले में एक बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या ..

छिंदवाड़ा जिले में एक बुजुर्ग व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है। जानकारों के मुताबिक़ बुजुर्ग नरसिंहपुर जिले के समीप सिंगपुर स्टेशनगंज जैतपुर से विवाह समारोह में शामिल होने के लिए अन्य बरातियों के साथ बटकाखापा के भालपानी आया था। इस दौरान उसने बरात में ही साथ आए एक युवक से शराब पीने के लिए पैसों की मांग की थी, जिसपर युवक ने बुजुर्ग को बेरहमी से पीटा और पीट-पीटकर उसकी जान ले ली। बुजुर्ग को इलाज के लिए जबलपुर रैफर किया गया था, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है….

जैतपुर निवासी 55 वर्षीय हीरालाल पिता शिवचरण ओझा गांव में रहने वाले दिनेश ओझा की शादी में शामिल होने के लिए 11 मई को अन्य बरातियों के साथ बटकाखापा के भालपानी आए थे। यहां 12 मई की सुबह भालपानी में भुमका रोड पर पेड़ के समीप हीरालाल ओझा और आकाश उर्फ पवन ठाकुर बैठे थे, इसी दौरान हीरालाल ने आकाश से शराब पीने के लिए पैसों की मांग की, लेकिन आकाश ने मना कर दिया।

 

 

इसके बाद दोनों के बीच विवाद शुरु हो गया, जिसके बाद हीरालाल ने आकाश को भला-बुरा कहा, जिससे गुस्से में आकर जैतपुर निवासी 25 वर्षीय आकाश उर्फ पवन पिता राजकुमार उर्फ राजू ठाकुर ने उसे रोड पर पटककर बुरी तरह पीटा, जिसकी उपचार के दौरान जबलपुर मेडिकल कॉलेज में 12 मई को मौत हो गई थी।  मिडिया रिपोर्ट