जहरीला फल खाने से बीमार हुए 49 स्कूली बच्चे ..

पड़ोसी जिले सिवनी के एक सरकारी स्कूल के 49 बच्चे रतनजोत का फल खाने से बीमार हो गए। अस्पताल में इलाज के लिए इनमें से 47 को छुट्टी दे दी गई। दो बच्चों को सिवनी जिला अस्पताल में रेफर किया गया है। अब उनकी हालत ठीक है।

 
Seoniजहरीला फल खाने से बीमार हुए स्कूल के बच्चे , 49 बच्चों को अस्पताल में भर्ती किया गया ,इलाज के बाद 47 को मिली अस्पताल से छुट्टी
मध्य प्रदेश के सिवनी जिले में एक सरकारी स्कूल के कम से कम 49 छात्र कथित तौर पर एक जहरीला फल  खाने से बीमार हो गए। सिवनी के बरघाट इलाके में स्कूल से घर लौटने के दौरान इन बच्चों ने फल खाए थे। अस्पताल में इलाज के बाद इनमें से 47 बच्चों को छुट्टी दे दी गई। दो बच्चों को जिला अस्पताल रेफर किया गया है। इससे पहले बृहस्पतिवार को भी एक स्कूल के 13 बच्चे यही फल खाने से बीमार हो गए थे।

घटना शुक्रवार की है। प्राथमिक और माध्यमिक विद्यालय में पढ़ने वाले कम से कम 49 बच्चे रतनजोत का फल खाने से बीमार हो गए। एक अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बच्चों ने जिले के बरघाट इलाके में अपने स्कूल के पास एक पेड़ से रतनजोत के फल खाए थे।

ज्ञात हो कि बृहस्पतिवार को भी बरघाट के एक अन्य सरकारी प्राइमरी स्कूल में 13 छात्र रतनजोत फल खाने से बीमार हो गए थे। इन सभी को उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी।