घर-घर चलो अभियान की शुरुआत करेंगे कमलनाथ ..

आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेसी अब एक्शन मोड पर आ गए हैं ! प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री  कमलनाथ ने इसको लेकर पूरा फ्रेमवर्क तैयार कर रखा है ! किस तरह लोगों को उनके घर घर पहुंच कर कांग्रेस की रीति नीति से अवगत कराते हुए उन्हें पार्टी में सम्मिलित किया जाए और इस बड़े अभियान की शुरुआत पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ देवास से करेंगे ! इस बात की जानकारी पूर्व कैबिनेट मंत्री सोनकच्छ विधायक सज्जन सिंह वर्मा ने दी….

भोरासा पहुंचे पूर्व कैबिनेट मंत्री सोनकच्छ विधायक सज्जन सिंह वर्मा ने कमलनाथ जी के 1 फरवरी को देवास आने की बात मीडिया के सामने रखी है दरअसल भोरासा विधायक प्रतिनिधि राजेंद्र यादव की प्रतिष्ठान के शुभारंभ करने के लिए पूर्व मंत्री वर्मा भोरासा पहुंचे थे जहां मीडिया के साथ चर्चा में उन्होंने कहा कि 1 फरवरी को मध्य प्रदेश शासन के पूर्व मुख्यमंत्री कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ देवास पहुंचेंगे जहां पर टेकरी पर माता के दर्शन करने के पश्चात देवास से घर चलो घर-घर चलो अभियान की शुरुआत करेंगे जिसमें कांग्रेस प्रदेश के प्रत्येक घर पहुंचने का कार्य करेगी जिसमें इसकी शुरुआत कमलनाथ देवास से करने जा रहे हैं !

मीडिया से चर्चा में उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा के रीति नीति व जिस तरीके से इन के शासन में जनता त्रस्त हो चुकी है व भाजपा सरकार की खामियों को गिनाने का कार्य कांग्रेस प्रत्येक घर तक पहुंचकर करेगी व अपनी बात लोगों तक रखेगी इस अवसर पर उनके साथ देवास जिला कांग्रेस अध्यक्ष मनोज राजानी मध्य प्रदेश कांग्रेस मीडिया पैनल लिस्ट प्रमोद कुमार द्विवेदी आदि मौजूद रहे