गाल से ज्यादा चिकनी सड़के बनवाऊंगा : कांग्रेस विधायक

भारतीय राजनीति में राजनेताओं की बदजुबानी और हॉलीवुड की अभिनेत्रियों के गालों और सड़कों के चिकनेपन का रिश्ता भी अब चोली दमन के मुहाबरे को मात ना देने की स्थति में आते जा रहा है ! ये सिलसिला मौजूदा वक्त में राज्य सभा सांसद हेमा मालिनी से शुरू होते हुए अब कंगना रणौत तक पहुंच गया है ! और ना जाने यह सफर कब तक चलता रहेगा ! अभिनेत्रियों के गाल की चिकनाहट और सड़कों की तुलना का पैमाना आखिर क्या ? यह समझ से परे है ! ना तो सड़कें अभिनेत्रियों के गाल जैसी चमकदार और चिकनी हो सकती हैं और ना ही सड़कों को गालों की तरह चूमा जा सकता है ! फिर यह तुलना क्यों ? हम इस मीमंस में फंसे तो फंसते ही चले जायेंगे ! इसलिए यह फिर कभी …. राकेश प्रजापति 

कांग्रेस विधायक डॉ इरफान अंसारी ने अभिनेत्री कंगना रणौत को लेकर विवादित बयान दिया है। उनका कहना है कि जामताड़ा की सड़कें कंगना रणौत के गालों से भी ज्यादा चिकनी होंगी। जामताड़ा के विधायक इरफान अंसारी द्वारा रिकॉर्ड किए गए एक वीडियो में कांग्रेस नेता को यह कहते हुए सुना जाता है कि कंगना के गाल जैसी चिकनी सड़कों का उपयोग आदिवासी समुदाय के बच्चे और राज्य के युवा करेंगे। उन्होंने कहा कि ऐसी 14 विश्व स्तरीय सड़कों का निर्माण जल्द शुरू होगा।

उन्होंने कहा है कि, जामताड़ा में ऐसी सड़के बनेंगी जिसमें लोगों को ना धूल फांकनी पड़ेगी और ना ही गड्ढे का सामना करना पड़ेगा। जामताड़ा के विधायक इरफान अंसारी जो कि एक डॉक्टर भी हैं, उनके लिए विवादास्पद टिप्पणी करना कोई नई बात नहीं है। उन्होंने हाल ही में कहा था कि मास्क लंबे समय तक नहीं लगाया चाहिए। इस तरह की हलकी जुबान से निकले शब्द कभी साकार नही होते ओए ना ही  इन्हें  तबज्जो देना चाहिए , परन्तु इतना तो तय है की इससे राजनेताओं गम्भीरता का अंदेशा जरुर लगाया जा सकता है  ?