आंगनवाडी में शिक्षक की लाश ..

आंगनवाडी में शिक्षक की लाश जिस अवस्था में मिली है उससे सहज ही अंदाजा लगाया जा सकता है की मामला अबैध संबंधो के चलते अपने अंतिम अंजाम तक पहुंचा है ! पुलिस इस मामले की पड़ताल में जुट गई है ! उसे यह पता लगाना है की इस घटना को किसने अंजाम दिया है ..

मंडला के अंतर्गत विकास खंड भुआ बिछिया के सेक्टर अंजनिया के ग्राम मानिकपुर आगनवाड़ी केन्द्र के अंदर कमरे के अंदर शव को देख ग्राम में सनसनी फैल गई,

आज सुबह सुबह पुलिस को जानकारी लगी की एक शव ग्राम मानिकपुर के टोला मानिकपुर माल में संचालित आंगनवाड़ी केन्द्र क्रमांक 147/ 161 में एक शव कमरे में पड़ा हुआ है जिसकी शिनाख्त कृष्ण कुमार पटैल उर्फ किष्षु निवासी मांद शिक्षक जो की प्राथिमक शाला बटवार में पदस्त है !

जानकारों के मुताबिक़ शिक्षक की गला दबाने से मौत हुई है वही मृत शिक्षक के गले में निशान नजर आ रहे वही मौके में पुलिस थाना प्रभारी व चौकी प्रभारी पहुँचकर आंगनवाडी कार्यकर्ता से पूछताछ करते हुए अंजनिया चोकी लाया गया है और पूछताछ करते हुए कार्यवाही जारी है वही सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार यह हादसा अबैध संबधों के चलते हुआ !

बताया जा है पर इस मामले को पुलिस गंभीरता से लेते हुए जांच कर रही है ! अब उक्त आंगनवाडी कार्यकर्ता और सहायिका से पूछताछ करने के बाद ही पुलिस मौत का खुलासा कर पायेगी …