महिला ने पति को मौत के घाट उतारा ..

क्षण मात्र का क्रोध मानव की बुद्धि ,विवेक ,वर्तमान और भबिष्य सब पर भारी पड जाता है और जाने अनजाने में वह बह सब कुछ कर बैठता जिसे उसे नही करना चाहिए ! जिसने इन सब इन्द्रियों पर विजय प्राप्त कर लेता है वही इंद्रजीत कहलाता है ! परन्तु यह सब कुछ आम आदमी के बस में नही है ! अगर ऐसा सब कुछ होने लगे तो समाज से अपराधो का  ख़ात्मा ही हो जाय.खैर ..

इंदौर से अभी- अभी खबर आ रही है की जिसे आप सुनेगे तो आपके रोंगटे खड़े हो जायेंगे ! जहाँ पति-पत्नी के बीच विवाद इतना बढ़ा की आवेश में आकर महिला ने आपने पति को ही मौत के घाट उतार दिया ! और फिर पकडे जाने के दर से उसकी लाश को घर में ही दफना दिया !

जानकार बताते है कि महिला कुछ दिन उसी घर में ही रही !  पति के गुमशुदगी की खबर पुलिस को लगी तो महिला ने भागने की कोशिश की लेकिन पकड़ी गई

जानकारों के मुताबिक़ इंदौर के उमरीखेड़ा में रहने वाली 50 साल की महिला ने पति से विवाद के बाद उसे जान से मार दिया। इसके बाद महिला ने पति की हत्या को छुपाने के लिए उसका शव अपने घर में ही गड्डा खोदकर दफना दिया!  लेकिन जब परिचितों को कुछ अंदेशा हुआ उन्होंने महिला से पूछताछ की लेकिन महिला के जवाब से उनका शक और गहरा हो गया जिसके बाद परिचितों ने पुलिस को इसकी सूचना दी, आरोपी महिला को भनक लगी कि पुलिस तक उसके पति की गुमशुदगी का मामला जा पहुंचा है तो महिला ने अपना समान समेट कर भागने की कोशिश की लेकिन उससे पहले ही पुलिस ने उसे पकड़ लिया!

पुलिस पूछताछ में महिला टूट गई और उसने बताया कि पति से विवाद के चलते उसने उसे मार दिया और घर में ही दफना दिया, पुलिस इस मामलें में अब पति का शव निकलवाकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है। ताकि aa