रिश्वत लेते पटवारी रंगे हाथों गिरफ्तार ..

प्रदेश में भ्रष्टाचार कम होने का नाम ही नही ले रहा है ! आये दिन भ्रष्टाचारी भ्रष्टाचार निरोधक एजेंसियों के हत्थे चढने के बाद भी बडी बेशर्मी के साथ इस गंदे खेल को खेलने से बाज नही आ रहे है ! अभी अभी प्रदेश के मुरैना मेंपदस्थ पटवारी को ग्वालियर EOW की टीम ने 20,000/- रुपये की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है..

जानकारों के मुताबिक़ प्रदेश के मुरैना जिले की मुरैना तहसील में पदस्थ पटवारी प्रदीप यादव ने रघुवीर सिंह नामक किसान से  ग्राम बरिकापुरा में उसकी कृषि भूमि के बंटबारे के लिए 50,000/- रुपये की रिश्वत की मांग की थी ! बार बार चक्कर काटने के बाद और बाजिब काम कराने के लिए रिश्वत के लिए मजबूर किसान ने मन मारते हुए 40,000/- लेने के लिए तैयार हो गया, मामला सेट होते ही आवेदक ने शिकायत ग्वालियर EOW कार्यालय में की।

शिकायत के बाद EOW पुलिस ने आवेदक के साथ मिल कर जाल बिछाया जिसमे ये लालची भ्रष्टाचारी रंगे हाथो फंस गया ! इंस्पेक्टर यशवंत गोयल ने  बताया कि शिकायत के बाद EOW ने समझाइश देकर आवेदक को पटवारी के पास भेजा, आज मंगलवार को आवेदक रघुवीर सिंह,  पटवारी प्रदीप यादव के केशव कॉलोनी स्थित घर पहुंचा और उसने रिश्वत की पहली किश्त क रूप में 20,000/- रुपये उसे दिए।

रिश्वत देने का इशारा मिलते ही ग्वालियर EOW पुलिस की टीम अंदर पहुँच गई और पटवारी प्रदीप यादव को रिश्वत की राशि के साथ रंगे हाथ पकड़ लिया। टीम का नेतृत्व डीएसपी सतीश चतुर्वेदी कर रहे थे।  EOW की टीम ने जब पटवारी के हाथ धुलाये तो उसमें गुलाबी कलर सामने आ  गया।  EOW ने भ्रष्टाचार अधिनियम की धाराओं के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।