मासूम बच्ची समेत 6 लोगों की मौत, 25 घायल

मासूम बच्ची समेत 6 लोगों की मौत, 25 घायल ,5 घायलों को महाराष्ट्र के वरुड़ शहर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है
मुख्यमंत्री ने जताया हादसे पर शोक , मुलताई-प्रभातपट्टन मार्ग पर बस और ट्रक में आमने-सामने की भिड़ंत ….
बैतूल। बैतूल जिले में मुलताई-प्रभातपट्टन मार्ग पर ग्राम नरखेड़ के पास मोड़ पर बुधवार को विपरित दिशा से आ रहे ट्रक और बस में भिड़ंत हो गई। इस दर्दनाक हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई एवं २५ लोग घायल हुए हैं। आपस में जोरदार भिड़ंत के बाद दोनों ही वाहन पलट गए। सूचना मिलते ही पुलिस और एंबुलेंस मौके पर पहुंची और घायलों को मुलताई अस्पताल भिजवाया। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बैतूल जिले में हुई सड़क दुर्घटना पर दुख व्यक्त किया है। ….बैतूल से मयंक भार्गव 
मुलताई थाना प्रभारी सुनील लाटा ने बताया कि बुधवार दोपहर करीब 12 बजे प्रभात पट्टन की ओर से मुलताई आ रही निजी एसएल कम्पनी की बस और वरुड़ की ओर जा रहे ट्रक के बीच में ग्राम नरखेड़ के पास मोड़ पर जोरदार भिड़ंत हो गई। इस भिड़ंत के बाद दोनों ही वाहन पलट गए। घटना स्थल जिला मुख्यालय से लगभग 65 किलोमीटर दूर है।
दुर्घटना के लगभग आधा घंटा बाद एंबुलेंस पहुंची जब तक ग्रामीणों ने बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकालकर निजी वाहन से सरकारी अस्पताल में उपचार के लिए पहुंचाया। हादसे के बाद घटनास्थल पर यात्रियों की चीख-पुकार का दर्दनाक माहौल बन गया था। यात्री दर्द से कराह और चीख रहे थे। वह तो शुक्र था कि दिन का समय होने से जल्द ही मदद मुहैया हो गई और यात्रियों को जल्द से जल्द अस्पताल पहुंचाया जा सका। थाना प्रभारी ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंच गई थी।
हादसे में इन लोगों की हुई मौत
पुलिस के अनुसार इस दुर्घटना में 6 लोगों की मौत हो गई है एवं २५ से अधिक यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। मृतकों में बस ड्रायवर शेख रशीद पिता अब्दुल (65) निवासी मुलताई, छाया पत्नि देवीदास पाटिल (40) निवासी नरखेड़, सुनील पिपर्दे पिता सुदु (45), भीमराव धोटे पिता साबजी (60) निवासी नरखेड़ और देवराज पिता तेजी पंडोले (60) निवासी सिपावा शामिल है। वहीं 5 गम्भीर घायलों को वरूड़ अस्पताल भेजा गया है। लगभग 25 लोग जख्मी हुए है।
घायल हुए यात्रियों में से 6 यात्रियों की हालत गंभीर बनी हुई है। हादसे में मृत लोगों में मुलताई निवासी बस चालक राशिद का हाथ कटकर अलग हो गया था।
मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बैतूल जिले में हुई सड़क दुर्घटना पर दुख व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने सड़क दुर्घटना में दिवंगत नागरिकों की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की है। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने बैतूल जिला प्रशासन को प्रभावित परिवारों की आवश्यक सहायता के निर्देश भी दिए हैं।