प्रदेश में हम दोबारा सरकार बनाएंगे : कमलनाथ

मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पहली बार मीडिया के सामने आए। इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री नाथ ने वीडियो एप के जरिए मीडिया चर्चा करते हुए आरोप लगाया कि हमारी सरकार गिराने में मोदी सरकार का हाथ था। उन्होंने कहा कि हम २४ सीटो पर होने बाले उपचुनाव में ज्यादा से ज्यादा सीटें जीतेंगे और मध्यप्रदेश में दोबारा सरकार बनाएंगे !उन्होंने देश में कोरोना के बढ़ते कहर को लेकर कहा कि राहुल गांधी ने लॉक डाउन से चालीस दिन पहले मोदी सरकार को अगाह कर दिया था, लेकिन तब भाजपा ने उनका मजाक उड़ाया था..

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि 23 मार्च को शिवराज सिंह चौहान मुख्यमंत्री पद की शपथ लेते हैं और अगले ही दिन पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा देश में लॉक डाउन का ऐलान कर दिया जाता है। इससे साफ है कि भाजपा के लोगों ने किसी भी तरह से हमारी सरकार गिराने और मध्यप्रदेश में अपनी सरकार बनाने को लेकर प्लानिंग कर रखी थी।

ग्रामीणों क्षेत्रों में कोई टेस्टिंग नही :- पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि प्रदेश में कोरोना को लेकर सिर्फ शहरी क्षेत्रों में नाम मात्र को टेस्टिंग हो रही है लेकिन ग्रामीणों क्षेत्रों में कोई टेस्टिंग नहीं हो रही है। फिलहाल कोरोना को लेकर सही तरह से टेस्टिंग नहीं हो रही है। यदि ज्यादा टेस्ट किए जाएंगे तो कोरोना से संक्रमितों को आंकड़ा और बढ़ेगा।

शिवराज वन मैन आर्मी :- पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि मध्यप्रदेश में भाजपा सरकार बनने के बाद से ही केंद्र सरकार मध्यप्रदेश को लेकर गंभीर हुई है। यह कितनी हास्यास्पद बात है कि प्रदेश में न तो गृह मंत्री हैं और न स्वास्थ्य मंत्री हैं। ऐसे में कोरोना महामारी के इस संकट में मध्यप्रदेश के हालात को समझा जा सकता है।

हम दोबारा सरकार बनाएंगे :- पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि आगामी दिनों में 24 सीटों पर होने वाले उपचुनाव में हम जितेंगे और पुन: मध्यप्रदेश में अपनी सरकार बनाएंगे। उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश की जनता जानती है कि कैसे 22 विधायकों को प्रलोभन देकर उनसे इस्तीफा दिलवाया गया है।