गृह मंत्री की ऑनलाइन शॉपिंग कंपनीयों को चेतावनी ..

प्रदेश में ऑनलाइन शॉपिंग कंपनियों की मनमानी और व्यापार में खुली छूट होने का यह कंपनियां नाजायज फायदा उठा रही हैं जिसके चलते इन कंपनियों से लोग घर बैठे घातक हथियार और नशीले पदार्थों की डिलीवरी करा रहे हैं !  जिससे अपराधों में इजाफा हो रहा है ! इस सबको ध्यान में रखते हुए प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इन कंपनियों को सीधे चेतावनी देते हुए इन्हें आगाह किया है की वे अपनी कंपनियों के विज्ञापनों से तत्काल हटा ले …

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म अमेजॉन,फ्लिपकार्ट एवं ई-कॉमर्स कंपनी को कड़ी चेतावनी दी है कि वे अपनी साइट और स्क्रीन से नशीली वस्तुओं को और घातक चीजों को हटा दें। हमने जबलपुर में लिखित में घातक वस्तु एवं नशीले पदार्थों को हटाने के आदेश कंपनी को दे दिया है।उन्होंने कहा कि घातक हथियार एवं नशीले पदार्थों को ना हटाए जाने की स्थिति में इन कंपनियों पर संवैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा  ने आगे कहा कि  घातक हथियारों एवं नशीले पदार्थों को ऑनलाइन स्क्रीन से खुद हटा दें, वरना हम हटवायेगें।साथ ही बताया कि आज विधानसभा में ‘मध्यप्रदेश लोक एवं निजी संपत्ति को नुकसान का निवारण एवं नुकसानी की वसूली विधेयक-2021′ पेश किया जाएगा। शासकीय, सार्वजनिक और निजी संपत्ति को विरोध प्रदर्शन, जुलूस या सांप्रदायिक दंगे के दौरान नुकसान पहुंचाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के लिए सरकार वचनबद्ध है।