कमलनाथ कहते हैं कि मैं मध्यप्रदेश नहीं छोडूंगा ….

भाजपा ने अभी से विधानसभा चुनावों को लेकर मोर्चा सम्हाल लिया है ! जुवानी जंग की कमान प्रदेश के गृहमंत्री ने सम्हाली है ! वे आजकल रोजाना मिडिया से चर्चा कर विपक्ष को आड़े हाथो लेने में पीछे नही है ! गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बीते दिन कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी से पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की मुलाकात को लेकर कमलनाथ पर चुटकी लेते हुए मध्य प्रदेश के गृह मंत्री डॉक्टर नरोत्तम मिश्रा ने 2023 में विधानसभा में पार्टी की जीत का दावा किया है और दिल्ली के सीएम केजरीवाल की खांसी को लेकर भी व्यंग वाण छोड़े ….

मीडिया से चर्चा करते हुए नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि जब भी कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष एक व्यक्ति-एक पद की बात करती है , तभी कमलनाथ कहते हैं कि मैं मध्यप्रदेश नहीं छोडूंगा।विपक्ष की 28 सीटों के उप-चुनाव में भी हार हुई है और 2023 में उनकी हार तय है।

वही बीजेपी की बैठक को लेकर कहा कि संगठन की बैठक में निरंतर होती रहती है, अध्यक्ष जी की कार्यकर्ताओं से और कार्यकर्ताओं की अध्यक्ष जी से निरंतर मुलाकात होती रहती है। हमारी पार्टी कांग्रेस की तरह नहीं है कि जब प्रवासी पक्षी आते हैं तभी बैठक होती है।

वही दिल्ली के सीएम केजरीवाल की खांसी को लेकर नरोत्तम मिश्रा ने तंज कसते हुए कहा कि पहले दिल्ली में केजरीवाल अकेले खाँसते थे अब पूरी दिल्ली खाँस रही है।10 साल के कार्यकाल में केजरीवाल से ना यमुना साफ हो पाई और न दिल्ली प्रदूषण से मुक्त हो पाया। अब केजरीवाल प्रदूषण फैलाने के लिए पंजाब चल दिए हैं।