एक दशक बाद छिंदवाड़ा की सड़कों में उतरे कमलनाथ ..

प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने लगभग एक दशक बाद निकाय चुनाव में छिंदवाड़ा की सड़कों में चुनाव प्रचार किया। कमलनाथ रोड शो के जरिए आम लोगों के बीच पहुंचे और निकाय चुनाव में कांग्रेस के प्रत्याशियों के लिए समर्थन की अपील की। ज्ञात हो कि कमलनाथ ने छिंदवाड़ा में आखिरी बार 2012 में चुनाव प्रचार किया था, इसके लगभग एक दशक बाद निकाय चुनाव में चुनावी प्रचार में शामिल हुए। उन्होंने 2012 -13 में नगर पालिका चुनाव में कांग्रेस नेता गंगा प्रसाद तिवारी के लिए रोड शो किया था। करीब 8 से 10 घंटे रोड शो करने के बाद भी कांग्रेस प्रत्याशी गंगा तिवारी भाजपा प्रत्याशी कन्हईराम रघुवंशी से लगभग 13000 वोट से हार गए थे।

लंबे अतंराल के बाद चुनावी प्रचार में उतरे कमलनाथ को देखकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह देखने को मिला। छिंदवाड़ा शहर में 2 दिन का रोड शो था, पहले दिन जहां भारी बारिश के बीच कमलनाथ ने शहर के कुछ इलाकों में प्रचार किया तो वहीं, दूसरे दिन शाम 6:00 बजे के बाद शहर की सड़कों पर घूम कर कांग्रेस महापौर प्रत्याशी विक्रम आहके की जीत के लिए जनता से आशीर्वाद मांगा।

पूर्व मुख्यमंत्री और छिंदवाडा विधायक कमलनाथ छिंदवाड़ा के महापौर प्रत्याशी विक्रम आहके को जिताने के लिए सड़कों पर उतरे, तो वहीं उनके बेटे और छिंदवाड़ा सांसद नकुल नाथ भी रोड शो में शामिल हुए। नकुल नाथ ने अमरवाड़ा और अन्य निकायों में रोड शो कर प्रत्याशियों के पक्ष में मतदान की अपील की। लंबे समय बाद हो रहे निकाय चुनाव में जीत दर्ज करने के लिए कांग्रेस पूरी ताकत झोंक रही है।