मिनी ट्रक के नदी में गिरने से 21 की मौत 20 से अधिक घायल

 मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मृतक के परिजनों को 2-2 लाख रुपए और घायलों को 50-50 हजार रुपए की आर्थिक मदद देने की घोषणा की ।
सीधी :- मध्य प्रदेश के सीधी जिले के बहरी थाना क्षेत्र में बीती रात्र बारात लेकर जा रहा मिनी ट्रक जो सोन नदी के जोगदहा पुल से 100 फिट नीचे  गिर गया।बताया जा रहा कि वाहन मे कुल 44 लोग सवार थे । जिस दुर्घटना मे 21 लोगो की मौत हो गई , 4 की हालत नाजुक बनी हूई है , वही 17 लोग गंभीर रूप से  घायल हो गये है ।
जानकार सूत्रों के अनुसार घटना मे अब तक 22 लोगो की  मौत हो चुकी है ।जबकि 25 लोग घायल बताये जा रहे है , जिनका उपचार सीधी अस्पताल मे चल रहा है । दुर्घटना ग्रस्त वाहन क्रमांक – Mp 53 ja 0841 ,मॉडल 907 मिनी ट्रक था।
 सूत्रों की मॉने तो अभी सुबह तक मे मौत का आंकड़ा 21 से 24 तक पहुंच गया है ।सभी मृतको के शव बहरी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजे गए है ।देर रात्रि कई घंटे तक रेस्क्यू आपरेशन चला , दो बजे रात्रि राहत कार्य खत्म हो गया है ।
 गौरतलब हो कि वर्ष 2003 में भी इसी पुल पर एक बड़ा हादसा हो चुका है ,  जहॉं हनुमना से बैढन जा रही पंजाब मेल बस पुल के नीचे गिरी थी , व 38 लोगो की मौत हो गई थी ।इसके बाबजूद भी इस पुल मे सुरक्षा के कोई इंतजामात नही किये गये ,और नतीजा फिर एक बडा हादसा हो गया , जिसमे दर्जनो लोगो की मौत हो गई है  !
   मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मृतक के परिजनों को 2-2 लाख रुपए और घायलों को 50-50 हजार रुपए की आर्थिक मदद देने की घोषणा की है। मुख्यमंत्री ने दुख प्रकट करते हुए कहा है कि सीधी जिले में सोन नदी के जोगदहा पुल पर हुआ दर्दनाक सडक़ हादसा अत्यंत दुखद है। ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्माओं को शांति प्रदान करें।
 रीति पाठक सांसद ने बहरी अमिलिया मार्ग में सोन पुल पर घटित हृदय विदारक घटना के प्रति दुख व्यक्त किया है।उन्होंने कहा कि  ईश्वर से प्रार्थना करती हूं कि मृतकों की आत्मा को शांति प्रदान करे। उनके परिजनों को इस दुख को सहन करने की शक्ति प्रदान करे।
Share News

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published.