सड़क हादसे में 4 की मौत ,शादी से पहले उजडा परिवार

शादी होने से पहले उजडा परिवार , कपुर्दा मार्ग पर भीषण सडक हादसा

छिंदवाड़ा /चौरई :- किसी भी परिवार के लिए यह धटना कितनी ह्रदय विदारक होगी की बच्ची की शादी कुछ ही दिनों में होने बाली ही और अचानक ही बेटी जवाई की मौत हो जाए ! आज सड़क हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई जिसमे एक युवक, एक महिला, एक युवती, एक छोटी बच्ची थी जो कपुर्दा जा रहे थे सामने से तेज गति से आ रहे तर्क की चपेट ने आ जाने से  की घटना स्थल पर ही मौत हो गई ! बताया जा रहा  है की सडक हादसे के शिकार हुई युवती की कुछ ही दिनों बाद शादी होने बाली थी !

जानकारी के मुताबिक़ आज सुबह कुंडीपुरा थाना अंतर्गत ग्राम अतरवाड़ा बायपास पर अज्ञात चौपहिया वाहन ने स्कूटी सवार चार लोगों को कुचल दिया। इस हादसे में मौके पर चारों की मौत हो गई। मरने वालों में तीन महिलाएं शामिल हंै।

पुलिस से पत्रिका को मिली जानकारी के अनुसार मोहखेड़ के ग्राम लहगडुआ निवासी निरंजन पिता नामदेव बागड़े उम्र २७ वर्ष तथा अन्य तीन महिलाएं दुपहिया से उमरनाला से कपूरदा मंदिर जा रहे थे। रास्ते में अतरवाड़ा बायपास पर सुबह सात बजे तेज रफ्तार चौपहिया वाहन ने स्कूटी सवारों को टक्कर मार दी। हादसा इतना भयानक था कि स्कूटी सवारों की मौके पर ही मौत हो गई। मरने वाली महिलाओं में कुमारी दीपिका पिता परसू डोंगरे उम्र २० वर्ष निवासी नाका मोहल्ला उमरानाला, कैकई पति परसू डोंगरे उम्र ४० वर्ष निवासी नाका मोहल्ला उमरानाला, कुमारी रानू पिता रामचंद्र कड़वे एवं १२ वर्ष निवासी मऊ मोहखेड़ की निवासी हैं। हादसे की सूचना के बाद तत्काल कुंडीपुरा पुलिस मौके पर पहुंची थी। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर वाहन की तलाश शुरू कर दी है।

कुछ दिन बाद शादी थी निरंजन व दीपिका की :- जानकार बताते है कि इस दर्दनाक हादसे में मरने वाले निरंजन व दीपिका की सगाई हो चुकी थी तथा कुछ दिनों बाद शादी होने वाली थी। निरंजन अपनी होने वाली पत्नी दीपिका, सास कैकई, *** रानू को माता के दर्शन कराने उमरानाला से कपूरदा ले जा रहा था। चारों एक ही दुपहिया से सवार होकर सुबह ६ बजे घर से निकले थे।  (हादसे के चित्र बड़े ही वीभत्स होने से दिखए नहीं जा सकते है )

Share News

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *