कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री पी चिदंबरम को भी महंगाई का डर सताने लगा है. तभी तो उन्होंने चेन्नई एयरपोर्ट पर चाय और कॉफी की कीमतों को जानकर इस कदर हैरान हुए कि खुद को नहीं रोक पाए और ट्वीट कर दिया. दरअसल पी चिदंबरम चेन्नई एयरपोर्ट के कॉफी डे में चाय पीने गए थे. उन्होंने चाय का ऑर्डर दिया. जिसके बाद एक कप गर्म पानी और एक टी बैग का बिल  135 रुपए. चाय का बिल देखकर चिदंबरम इतने हैरान हो गए कि उन्होंने चाय पीने से इनकार कर दिया.

पी चिदंबरम ने ट्वीट कर खुद ये बताया . उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि ‘चेन्नई एयरपोर्ट पर कॉफी डे मैंने चाय ऑर्डर की. गर्म पानी और टी बैग. कीमत 135 रुपए. मैंने पीने से इंकार दिया। मैं सही हूं या गलत ?’ इसके बाद उन्होंने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने बताया है कि वहां ‘कॉफी की कीमत 180 रुपए था. मैने पूछा कौन खरीदता है ? जवाब था बहुत से लोग’ क्या मैं आउटडेटेड हूं?

पूर्व वित्त मंत्री के ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर हाहाकार मच गया. इसमें कुछ लोगों ने उनको सपोर्ट किया तो कुछ ऐसे भी रहे जो उल्टा उनके उपर ही टूट पड़े. एक यूजर ने तो यहां तक बोल दिया कि क्या आप अपने दिन भूल गए जब वित्त मंत्री थे. उसने कहा सर जी याद करो. हालांकि इस कुछ यूजर उनके मजे लेते हुए बोले कि कभी पैसे दिए होते तो आपको पता चलता.