कुकर्मी अपनी ही बच्ची के साथ करता था दुष्कर्म….

पूरे देश में कुकर्म के मामले में अब्बल मध्यप्रदेश में मानवता को शर्मशार कर दिया है ! हवस की अंधी भूख ने सारे रिश्ते नाते ,धर्म ,संस्क्रती को तिलांजली दे दी है ! फिर भी यहाँ के निवसीयो को लज्जा नही आती ,इस मामले में धर्म शास्त्री ,सामाजिक संस्थाये और न ही समाज से ऐसा आन्दोलन खड़ा नही हो पाया है जो इस कुकृत्य के खिलाफ जनजाग्रति या आन्दोलन खड़ा कर सके ? आंकड़ो पर नजर डाले तो प्रदेश में हर साडे तीन घंटे में एक दुष्कर्म की घटना घटित हो रही है ? फिर भी न प्रदेश के नागरिको को ,न ही प्रादेशिक सरकार को और न ही प्रदेश के प्रशासनिक तंत्र को इससे कोई फर्क पड़ रहा है जैसे इस कृत्य को सभी की मौन स्वीक्रति मिल गई है ? कौन इसका जबाव देगा ? सभी के नजरे शर्मशार ,मुहं में ताले जड़े हुए है ? और इनके कानो में बेशर्मी ने गर्म सीसा डाल दिया है ? है कोई माई का लाल जो इसके लिए सामने आये और इस कलंक से मुक्ति दिला सके ? हमे इंतजार है उस चाणक्य का …………राकेश प्रजापति 

म ध्यप्रदेश के नीमच में एक व्यक्ति को अपनी आठ वर्षीय बेटी के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस का कहना है कि लड़की को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया। जिसके बाद इस बात की पुष्टि हुई है कि लड़की के साथ दुष्कर्म हुआ है। पुलिस ने बताया कि आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी ने कई मौकों पर अपनी ही बेटी के साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने कहा है कि इस मामले के लिए एक एसआईटी का गठन किया गया है। साथ ही मामले की जांच जारी है।

पुलिस ने बताया कि यह पूरा मामला तब सामने आया जब पीड़ित बच्ची ने चाइल्ड लाइन काउंसर को फोन किया। जिसके बाद पता चला कि बच्ची की मां उसे तीन साल पहले ही छोड़ के जा चुकी है। उसका पिता एक मजदूर के रूप में काम करता है। पुलिस ने कहा कि आरोपी पिता रात में शराब पीकर आता था और उसके बाद अपनी बेटी का यौन शोषण करता था।

Share News

You May Also Like