ग्रामीणों ने किया मतदान का बहिष्कार….

प्रदेश की सवसे चर्र्चित लोकसभा सीट जहाँ से दोनों ही प्रमुख विपक्षी दलो ने यहाँ महिला प्रत्याशी  मैदान में उतारा है और दिलचस्प बात यह है की दोनों की महिला प्रत्याशी दलबदलू है ये अपनी पुरानी पार्टियों को ठेंगा दिखा कर नई राजनैतिक पार्टियो से अपने राजनैतिक भबिश्य  को आजमाने चुनावी मैदान में है ! प्रदेश के अन्य लोकसभा क्षेत्रो की तरह पूर्व के जनप्रतिनिधियों की उपेक्षा के चलते अनेको समस्याओ से क्षेत्र की जनता को रोजाना दो चार होना पड़ता है !जनप्रतिनिधि जीतने के बाद आँखे फेर लेता है परन्तु बेचारे मतदाताओं को तो इस लोकतंत्र में 5 साल बाद ही एक मौका मिलता है आँखे तिरेरने का और जब जनता रूठ जाती है तो सरकारे हिल जाति है खैर ….

ऐसा ही कुछ नजारा शहडोल संसदीय क्षेत्र के अनूपपुर जिला अंतर्गत विधानसभा 88 पुष्पराजगढ़ के पोलिंग बुथ क्रमांक 35 करंपठार और पोकिंग बुथ क्रमांक 34 में ग्रामीणों ने किया मतदान का बहिष्कार अस्पताल और थाने की मांग पूरी न होने पर किया मतदान का बहिष्कार प्रशासन की समझाइस के बाद भी अब तक नही हो सका मतदान !

वहीँ  अर्जुन अवार्डी (कॉमनवेल्थ 2010, 3 गोल्ड एवं 1 रजत) एवं ज़िला स्वीप आइकॉन अनूपपुर ओमकार सिंह ने आज सुबह परिवार सहित किया मतदान

आपने लोकतंत्र को सशक्त करने हेतु सभी मतदाताओं से अनिवार्य रूप से वोट करने की अपील की है

अजीत मिश्रा अनूपपुर

Share News

You May Also Like