इससे पहले भी भाजपा नेता गणपत भाई वसवा राहुल गांधी को लेकर इस तरह के कई बयान दे चुके हैं. गणपत भाई वसावा ने इससे पहले भी सूरत जिले के एक गांव में राहुल गांधी के लिए एक बयान दिया था. वसवा ने कहा था कि राहुल गांधी खुद को भगवान समझते हैं तो शिव ने जहर ने पीया था वह भी आधा किलो जहर पीलें. भाजपा नेताओं की लोकसभा चुनाव की रैलियों में कई बार जुबान फिसली है, कुछ दिन पहले हिमाचल बीजेपी के अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने चुनावी सभा में राहुल गांधी को मां की गाली दी थी.

वहीं गुजरात के मुख्यमंत्री ने भी इस चुनाव में कांग्रेस पर निशाना साधते हुआ कहा था कि अगर देश में कांग्रेस की सरकार आती है तो दुश्मन देश पाकिस्तान में भी खुशियां मनाईं जाएंगी. इतना ही नहीं पाकिस्तान में कांग्रेस की जीत पर पटाखे भी फोड़े जाएंगे.

गणपत भाई वसावा के इस बयान को लेकर कांग्रेस नेताओं ने कहा था कि इस तरह के बयान भाजपा नेताओं के चरित्र को दिखा रहे हैं. जहां बीजेपी के नेता देश हित और समाज सुधारने की बात करते हैं वह पहले खुद को सुधारें. क्योंकि इस तरह के बयान किसी राजनेता को शोभा नहीं देते हैं.

इतना ही नहीं कांग्रेस नेताओं ने कहा कि लोकसभा चुनाव 2019 में बीजेपी को अपनी हार साफ दिख रही है जिससे वह बौखलाए हुए हैं. चुनावी सभा में वह इस तरह के बयान दे रहे हैं जिसका देश की जनता वोट के रुप में जवाब देगी.                                        साभार : मीडिया रिपोर्ट