टोल नाका संचालक की गुंडागर्दी , पूर्व व् वर्तमान विधायक को भी कुछ नही समझते मवाली ..

पिछले दिनों  सौसर के परिवार के सदस्यों के साथ टोल नाके संचालक के गुंडों द्वारा गाली गलौज हाथापाई की गई जिसकी शिकायत समीप किल्लौद थाना क्षेत्र में की गई परंतु पुलिस का पूर्ण सहयोग टोल नाके संचालक के साथ रहा बड़ी मुश्किल से शिक़ायत दर्ज की गई इस संबंध में सौसर का पीड़ित परिवार लगातार सी सी टी वी फूटेज की मांग कर रहा है परन्तु संचालकों द्वारा बहाना बनाकर फूटेज देने से इंकार किया जा रहा था !

इस संबंध में पूर्व विधायक अजय चौरे के साथ मिलकर परिवार के सदस्यों ने टोल नाके पर जाकर सी सी टी वी की फूटेज की मांग की जिस पर संचालकों द्वारा पुलिस बल बुलाकर जबरन किल्लौद थाना ले जाया गया ! जहां पूर्व विधायक अजय चौरे जी के पक्ष में विवाद की स्थिति पर गिरफ्तारी दी गई ! जिसमें मुख्य रूप से मुस्लिम विकास परिषद जिला उपाध्यक्ष नदिम सादीक सौसर, जिला मुस्लिम विकास परिषद सचिव इमरान अंसारी रामाकोना, आसिफ खान समाज सेवक मोहगांव, रिजवान खान युवा कांग्रेस नेता मोहगांव और अन्य साथियों के द्वरा गिरफ्तारी दी गई,!

सौसर क्षेत्र से सैकड़ों युवाओं द्वारा थाना परिसर में पीड़ित परिवार के लिए सहयोग की मांग की गई इस टोल नाके पर आएं दिन संचालकों के गुंडों द्वारा गाली गलौज हाथापाई की शिक़ायत की जाती रही है परन्तु महाराष्ट्र और सौसर के कुछ नेताओं के संरक्षण के चलते टोल नाका संचालकों पर कोई कार्यवाही नहीं होती पुलिस प्रशासन टोल नाका संचालकों का साथ चंद रुपयों की खातिर देता आ रहा है इस टोल नाके का अधिकतम उपयोग मध्य प्रदेश से नागपुर की ओर जाने के लिए किया जाता है इस हाईवे पर मध्यप्रदेश से नागपुर की ओर जाने वालों से दो जगहों पर टोल लिए जाते हैं जब की इतनी कम दूरी में और कहीं दो टोल नाके नहीं है सत्ता परिवर्तन के साथ आम नागरिक की सोच थी की इस समस्या से छुटकारा मिलेगा !

घटना स्थल पर पहुंचे सौसर विधायक विजय चौरे जी को इस संबंध में शिकायत की गई जिस पर विधायक महोदय द्वारा जल्द ही टोल नाके संचालक के खिलाफ कार्रवाई कर जनता और पीड़ित परिवार को पूर्ण सहयोग का आश्वासन दिया !

Share News

You May Also Like