नवजोत सिंह सिद्धू के सिर पर एक करोड़ का ईनाम..

नवजोत सिंह सिद्धू का सिर काटकर जो भी लाएगा उसे एक करोड़ रुपये ईनाम देने का ऐलान हिंदू युवा वाहिनी ने  किया है, सिद्धू ने पिछले दिनों योगी आदित्यनाथ को भोगी और सत्ता का लोभी कहा था जिसपर यह उपद्रव मचा है !

पूर्व क्रिकेटर और पंजाब के कैबिनेट मिनिस्टर नवजोत सिंह सिद्धू का सिर काटकर लाने बाले को एक करोड़ रुपये का ईनाम का ऐलानकिया गया है.यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा बनाए गए हिंदुवादी संगठन हिंदू युवा वाहिनी ने यह एलान किया है ! आगरा में हिंदू युवा वाहिनी के प्रमुख तरुण सिंह ने कहा कि अगर सिद्धू आगरा आए तो वो उनके टुकड़े-टुकड़े कर देंगे.

दरअसल हिंदू युवा वाहिनी गुस्सा इसलिए है क्योंकि पिछले दिनों बूंदी जिले में जनसभा को संबोधित करते हुए नवजोत सिंह सिद्धू ने योगी आदित्यनाथ पर हमला बोलते हुए कहा था कि ‘हमारा विरोधी योगी आया था, जो योगी नहीं बोगी है, सत्ता का लोभी है, अगर सामने आया तो निकाल देंगे उसकी गोभी’ सिद्धू के इसी बयान को लेकर हिंदू युवा वाहिनी बौखला गई है.

हालांकि इस खबर पर नवजोत सिंह सिद्धू की प्रतिक्रिया नहीं आई है लेकिन माना जा रहा है कि पाकिस्तान प्रेम और पाकिस्तान चले जाने के बयान पर सिद्धू चुप नहीं बैठेंगे और निश्चित ही पलटवार करेंगे. कुल मिलाकर इस बात पर जमकर सियासत होना बाकी है. फिलहाल सिद्धू के सिर पर एक करोड़ के ईनाम की खबर बायरल हो रही है.

हिंदू युवा वाहिनी के सदस्यों ने नवजोत सिंह सिद्धू का पुतला भी जलाया. तरुण सिंह ने कहा कि भारत के खिलाफ बयानबाजी करने के लिए उन्हें पाकिस्तान से खूब तारीफें मिलती हैं. उन्होंने कहा कि या तो वो खुद पाकिस्तान चले जाएं या फिर हम उन्हें भारत में नहीं रहने देंगे.

Share News

You May Also Like