छिन्दवाड़ा माडल के नाम पर प्रदेश की जनता को गुमराह कर रहे है कमलनाथ

देश में राजनीति का स्तर कितना गिर गया है की सभी राजनैतिक पार्टिया अपने फायदे के लिए जनता की भावनाओं पर कुठाराघात करने से भी बाज नही आ रही है , इसी तरह की एकवास्तविक तस्बीर हम जनता के सामने पेश कर रहे है…

छिन्दवाड़ा से राकेश प्रजापति की रिपोर्ट :-विधानसभा चुनावों की दुदंभी वजने के साथ ही कुछ दिनों पहले बड़े जोर शोर के साथ जिले के सांसद और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने भोपाल में पत्रकारों से रूबरू होकर छिन्दवाड़ा जिले के विकास को माडल के रूप में दिखाकर कांग्रेस की सरकार अगर प्रदेश में बनती है तो पूरे प्रदेश कोछिन्दवाड़ा जिले की तर्ज पर तरास कर विकसित राज्य का सपना दिखाया ?

जैसे जैसे चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है वैसे बैसे कांग्रेस की यह मुहिम तेज होती जा रही है ! प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा जितने भी विज्ञापन जारी किये जा रहे है उनमे अधिकतर में इस बात पर जोर दिया जा रहा है की पूरे प्रदेश में छिन्दवाड़ा जिले की तर्ज पर विकास किया जाएगा, खासकर मतदाताओं से कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील की जा रही है ? या गुमराह किया जा रहा है ?

जहाँ तक छिन्दवाड़ा जिले के विकास की बात की जाय तो वाकई में महाकौशल का सबसे तेजी के साथ विकसित जिला कहा जाना कोई अतिश्योक्ति नही होगा है ! परन्तु कांग्रेस द्वारा जो तशविर पेश की जा रही है वह पूरी तरह झूठी और दिग्भ्रमित करने बाली है ? हम कुछ तश्बिरे वानगी के रूप में प्रस्तुत कर रहे है …इन्हे देखकर छिन्दवाड़ा जिले के लोग भी हैरान हो रहे है की आखिर यह जगहे बास्तव में है कहाँ ..?

अब सबाल यह उठता है की कमलनाथ को आखिर झूठ का सहारा क्यों लेना पड़ रहा है जबकि जिले की जनता इस बात से अच्छी तरह वाकिफ है की कमलनाथ इस तरह की तासीर के व्यक्ति नही है फिर यह सब क्यों ..? और आखिर किसलिए ..? इस तरह के सैकड़ो सबाल जिले की जनता के मानस पटल पर बार बार उभर रहे है ? जनता के इन सब सबालो का जबाव कमलनाथ को देना होगा ? आखिर जिले की जनता पिछले तीन दसको से कमलनाथ को वोट दे रही है यह उनका अधिकार है ?                                       …..जारी

Share News

You May Also Like