सोनिया गांधी ने छठ पूजा की होती तो बुद्धिमान बच्चा पैदा होता :सांसद मनोज तिवारी

 दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि सोनिया जी छठ का व्रत नहीं रखती हैं अगर वो रखतीं तो बुद्धिमान बच्चा होता. हालांकि बाद में उन्होंने कहा कि उनके बयान को गलत तरीके से पेश किया जा रहा है. उन्होंने सिर्फ ये कहा था कि छठ का व्रत रखने से बुद्धिमान बच्चे पैदा होते हैं.

इन दिनों देश में छठ की छटा है लेकिन त्योहार के बीच भी नेता एक दूसरे पर कटाक्ष करने से बाज नहीं आ रहे हैं. दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष और उत्तरी पूर्वी दिल्ली के रोहतासनगर से सांसद मनोज तिवारी ने सोनिया गांधी पर कटाक्ष करते हुए कहा है कि सोनिया पर कटाक्ष करते हुए कहा है कि सोनिया गांधी जी छठ पूजा नहीं करती हैं, जबकि छठ पूजा करने से बुद्धिमान बच्चे पैदा होते हैं.

मनोज तिवारी का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो कह रहे हैं कि दिक्कत ये है कि सोनिया गांधी जी कभी छठ नहीं किया, अगर उन्होंने किया होता तो बड़ा बुद्धिमान होता. हालांकि मामले पर विवाद होने पर मनोज तिवारी ने सफाई देते हुए कहा कि मेरे बयान को विवादित ना बनाया जाए. मैनै बस इतना कहा कि छठी मईया की पूजा करने से बुद्धिमान बच्चे पैदा होते हैं.

दरअसल छत्तीसगढ़ में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए मनोज तिवारी ने ये बयान दिया था. खबर है कि मनोज तिवारी के इस बयान पर कांग्रेस उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराने जा रही हैं. गौरतलब है कि चार दिनों तक चलने वाले छठ पर्व की शुरुआत हो चुकी है. रविवार को नहाय खाय के बाद सोमवार को खरना है और मंगलवार को सांझ के अर्ध्य के बाद बुधवार को भोरका अर्ध्य के साथ ये महापर्व संपन्न हुआ ..साभार :iखबर टीम

Share News

You May Also Like