जिले से तीन गोंगपा प्रत्याशी घोषित….

विधानसभा चुनावो की प्रक्रिया दिन पर दिन तेज होती जा रही है लगातार पिछले तीन दिनों से प्रदेश की जनता के बीच कोतुहल सा मचा है किस पार्टी का प्रत्याशी कौन होगा हमारी विधानसभा से ? और धीरे-धीरे राजनैतिक पार्टियों के दफ्तरों से लोगो की जिज्ञासाओ का पिटारा खुलता जा रहा है ,एक-एक कर नाम सामने आ रहे है राजनेताओ और बेचारी जनता के चहरो पर ख़ुशी छलक पडती है तो किसी पर निराशो का पहाड़ टूट पड़ रहा है बर्षो की जनसेवा का प्रतिफल किसी और की झोली में जा टपका ? खैर हं इस मिमांस में जितना गहरे जायेंगे तो सिर्फ उलझते ही जायेंगे ?

आज गोंडवाना गणतन्त्र पार्टी (गोंगपा) के प्रदेश अध्यक्ष श्री हरताप सिंह परदेसी ने धोषणा करते हुए बताया की जिले की तीन विधानसभा क्षेत्र परसिया से श्री सतीश नाग्वाशी , पंदुरना से श्री मदन बट्टी और चौरई से श्री जयपाल उइके प्रत्याशी होंगे !

ज्ञात हो की गोंडवाना गणतन्त्र पार्टी (गोंगपा) ने प्रत्याशियों की प्राथम सूची में प्रदेश अध्यक्ष श्री हरताप सिंह परदेसी चौरई से चुनाव लड़ने की घोषणा की थी ! परन्तु उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं की भावनाओ का सम्मान करते हुए अपना नाम बापस के लिया !

आज घोषित प्रत्याशियों में मदन बट्टी पंदुरना में कल 5 नबम्बर को दोपहर 2:00 बजे नाम निर्देशन पत्र दाखिल करेंगे ठीक उसके बाद परसिया में सतीश नागवंशी 3 बजे  नाम निर्देशन पत्र रैली की शक्ल में पहुंच कर दाखिल करेंगे !

Share News

You May Also Like