आलोक नाथ के खिलाफ दुष्कर्म व हिंसा की शिकायत दर्ज कराई….

Me Too की मुहिम दिनो दिन रंग लाती नजर आ रही है , एक एक कर सफेद और नामचीन चेहरों से शराफ्त की नकाब उतर रही है और इनका घिनोना चेहरा सामने आ रहा है ! इसी कड़ी में अभिनेता आलोक नाथ पर रेप का आरोप लगाने वाली लेखक-प्रोड्यूसर विनीता नंदा ने अब उनके खिलाफ ओशिवाड़ा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है. हाल ही में आलोक नाथ ने विनीता पर मानहानि का केस दर्ज करा दिया था..

MeToo  कैंपेन के तहत लेखक-प्रोड्यूसर विनीता नंदा द्वारा अभिनेता आलोक नाथ पर बलात्कार के आरोप लगाए गए थे. मामले में विनीता ने अब आलोक नाथ के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है. विनीता ने ओशिवाड़ा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराने के बाद कहा कि पुलिस ने सहयोग कर मेरा बयान दर्ज किया. शिकायत दर्ज कराना मेरे लिए कोई आसान नहीं था क्योंकि ये अपने दर्द को दोबारा से जीने जैसे था. मैंने आलोक नाथ के खिलाफ लिखित शिकायत की है.

ज्ञात हो कि आलोक नाथ ने हाल ही में विनीता नंदा के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज करा दिया था. आलोक नाथ ने विनीता से लिखित माफी और बतौर मुआवजा 1 रुपये की मांग की थी.विनीता के आरोपों पर भारतीय फिल्म एवं टेलीविजन निर्देशक संघ द्वारा आलोक को जारी किए गए नोटिस पर उन्होंने जवाब देने से इनकार कर दिया है.! बीते  सोमवार को विनीता के वकील ने कहा था कि विनीता यौन उत्पीड़न के खिलाफ लड़ाई में निडर खड़ी रहेंगी, चाहे उन्हें मानहानि के मुकदमे का सामना ही क्यों न करना पडे !

पिछले दिनों विनीता ने आरोप लगाया था कि 19 साल पहले आलोकनाथ के घर पर एक पार्टी में शामिल हुई थीं और वहां से देर रात दो बजे के करीब घर के लिए निकलीं थीं. लेकिन मेरी ड्रिंक में कुछ मिला दिया गया था. मेरे साथ न सिर्फ दुष्कर्म बल्कि हिंसा भी की गई. अगले दिन जब दोपहर को मैं उठी तो मैं काफी दर्द में थी. मुझे रेप का अहसास हो गया था.

Share News

You May Also Like