पूरे प्रदेश का बंटाधार हो गया है : कमलनाथ

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर जमकर हमला बोला उन्होंने बड्ती महंगाई पर चिंता जताते हुए कहा की आज प्रदेश की जनता महंगाई की मार से दो चार हो रही है प्रदेश के मुख्य मंत्री पेट्रोल डीजल पर वेट टेक्स कम कर प्रदेश की जनता पर महंगाई का बोझ कम कर सकते है परन्तु नही ! क्योंकि सरकार का खजाना खली पड़ा है ओवर ड्राफ्ट ली नौबत आ गई है ,पूरे प्रदेश का बंटाधार हो गया है !

प्रदेश भ्रष्टाचार में नम्बर एक , बेरोजगारी में नम्बर एक , महिलाओं पर अत्याचार में नम्बर एक , बलात्कार की घटनाओं पर नम्बर एक , कुपोषण में नम्बर एक और तो और किसानो की आत्महत्या में नम्बर एक पर , जितनी अफ्रिका में किसानो द्वार आत्महत्या नही होती उससे ज्यादा मध्य प्रदेश में होती है ,ये 14 सालो की उपलब्धी इन्होने कमाई है ! 

इतना सब कुछ होने के बाद मुख्यमंत्री आशीर्वाद यात्रा जिले जिले से निकाल रहे है शासकीय कर्मचारियों पर दबाव डाला जा रहा है की यात्रा के दौरान भीड़ लाओ और शासकीय खर्चे पर तो ये तशबीर आज मध्य प्रदेश के सामने है ! इसपर मै तो इतना भर कहना चाहता हूँ की जनता इस तस्बीर को देखकर सच्चाई का साथ दे और सच्चाई अपनाए और दुसरो को समझाये ! ये बाते उन्होंने अपने निज निवास पर आयोजित पत्रकार वार्ता में कहीं !

केन्द्रीय कोयला मंत्री द्वारा चार कोयला खदानों के घोषणा करने के सबाल पर श्री नाथ ने कहा की ऐसी  घोषणा वे तीन साल पहले भी कर चुके है परन्तु आज तक कुछ नही हो सका , भाजपा के लोग ऐसा समझते है की छिन्दवाड़ा की जनता ऐसी घोषणा से बरगलाने में आने बाली  नही है बो सब जानते है , छिन्दवाड़ा की जनता भोलो भाली ,गरीब जरुर है परन्तु सब समझती है ! कोयला मंत्री पर भी प्रहार करते हुए श्री नाथ ने कहा की कोयला मंत्री ने जिन खदानों की घोषणा की है बे उन्हें  तक नही है की बे कहाँ पर है की ओपन कास्ट है या अंदरूनी खदाने है सिर्फ और सिर्फ घोषणाओ से यंहां के मतदाताओं को प्रभावित नही किया जा सकता है !    छिन्दवाड़ा से राकेश प्रजापति

Share News

You May Also Like