भाजपा की कद्दावर नेता पदमा शुक्ला कांग्रेस में शामिल ….

विजयराघवगढ़ से भाजपा की कद्दावर नेता पदमा शुक्ला ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देकर विधिवत आज अपराह्न कांग्रेस में शामिल हो गई है ! पदमा शुक्ला अपने वरिष्ठ साथियो के साथ छिन्दवाड़ा पहुंची और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के निज निवास पर उन्होंने कमलनाथ के साथ प्रेस के सामने कांग्रेस में शामिल होने की विधिवत घोषणा की !     

इस अवसर पर पद्मा शुक्ला ने कहा की वे कांग्रेस में किसी लालसा से शामिल नही हो रही है  बल्कि भाजपा अब पहले जैसी पार्टी नही रही है इसमे लगातार बरिष्ठ नेताओं का अपमान हो रहा है , संगठन और सत्ता में काबिज लोग लगातार कार्यकर्ताओं का अपमान कर रहे है भाजपा अब सत्ता पाने के किये सारे हथकंडे अपना रही है ,निति रीती और सुचिता का पाठ पड़ने बाली पार्टी में इन सब चीजे कहने भर को रहा गई है प्रदेश की जनता को गुमराह कर सत्ता प्राप्ति की अब इनका उद्देश्य रह गया है

ज्ञात हो की पदमा शुक्ला भाजपा की वरिष्ठ नेता और मध्य प्रदेश समाज कल्याण बोर्ड की अध्यक्ष है।जो कि राज्य मंत्री दर्जा प्राप्त का पद होता है।पद्मा शुक्ला 2013 के चुनाव में विजयराघवगढ़ विधानसभा से भाजपा की उम्मीदवार थीं।

पदमा शुक्ला ने  कहा की उन्होंने इस्तीफा कटनी में संजय पाठक के विरोध के चलते दिया है। ये वही पदमा शुक्ला है जिन्होंने पिछली बार बीजेपी से संजय पाठक के खिलाफ चुनाव लड़ा था। हालांकि वो इस चुनाव में अपने निकटतम प्रतिद्वंदी तब कांग्रेस में रहे संजय पाठक से मात्र 935 वोटों से चुनाव हार गई थीं। पदमा शुक्ला के इस कदम से विजयराघवगढ़ व कटनी भाजपा में खलबली मच गई है , बड़े नेताओं ने चुप्पी साध ली है।

वही कटनी जिले से कांग्रेस के नेता संजय पाठक के भाजपा मे शामिल होने के बाद से ही पूरे महाकौशल क्षेत्र मे भाजपा का जनाधार लगातार  घटते देख इस क्षेत्र के लगभग सभी भाजपा नेता अब मंत्री संजय पाठक के खिलाफ खुलकर लामबंद हो रहे है। इसी बीच पदमा शुक्ला के कांग्रेस मे शामिल होने से भाजपा खेमे ने सन्नाटे का माहौल है , पद्मा शुक्ला ने कहा की वे कांग्रेस में किसी लालसा से शामिल नही हो रही है  बल्कि भाजपा अब पहले जैसी पार्टी नही रही है इसमे लगातार बरिष्ठ नेताओं का अपमान हो रहा है

छिन्दवाड़ा से राकेश प्रजापति …

Share News

You May Also Like