पत्नी की गर्दन लिए 20 किलोमीटर दूर पुलिस स्टेशन पहुंचा..

 पति ने पुलिस स्टेशन में जब रखी पत्नी की कटी हुई गर्दन, देखने वाले दहशत में आ गये !..पति ने पत्नी की निर्मम हत्या कर दी. चिकमगलूर में पति ने पत्नी की गर्दन धड़ से अलग कर पत्नी की कटी गर्दन लेकर बेखौफ पुलिस स्टेशन पहुंच गया. जहां आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है..

कर्नाटक के चिकमगलूर से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां पति ने चरित्र शक के चलते  पत्नी की निर्मम हत्या कर दी . पति ने पत्नी की हत्या इस वजह से कर दी क्योंकि उसे शक था कि पत्नी का किसी अन्य मर्द से प्रेम प्रसंग चल रहा है. जिसके बाद पति ने नृशंस तरीके से पत्नी की गला रेतकर मौत के घाट उतार दिया . हद तो तब हो गई जब पति पत्नी का कटा सिर लेकर पुलिस स्टेशन पहुंच गया.

जानकारों के मुताबिक़ आरोपी की पहचान सतीश नामक व्यक्ति के रूप में  हुई है. वहीं पत्नी का नाम रूपा था . खबरों के अनुसार सतीश घर से बाहर गया हुआ था जब बह घर वापस लौटा तो उसने पत्नी को किसी अन्य पुरुष के साथ देखा. जिसके बाद वह गुस्से में तममता उठा और पत्नी की गर्दन काट कर बेखोफ पत्नी की गर्दन लिए 20 किलोमीटर दूर पुलिस स्टेशन पहुंचा. जहाँ इस द्रश्य देख कर दहशत में आ गये !

जानकार बताते है कि पहले पति को शक था कि पत्नी का किसी से प्रेम प्रसंग चल रहा है लेकिन उस दिन पत्नी को किसी और के साथ उसका शक यकीन में बदला गया. आरोपी को पुलिस को अरेस्ट कर उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. इस हैरान कर देनी वाली घटना को सोशल मीडिया पर भी काफी शेयर किया जा रहा है व यूजर द्वारा निंदा की जा रही है.

Share News

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published.