गले पर चाकू रख मां से किया बलात्कार, बेटा देखता रहा पिता की हैवानियत….

ये कौन सा समाज है ? जहाँ खुले आम क्या नर के भेष में भेडिये धूम रहे है !  क्या ऐसे समाज  को सभ्य समाज कहा जा सकता है ? जहाँ रिस्तो को सरे बाजार नंगा कर उसकी पवित्रता को कलंकित करने का काम हो रहा  है ! क्या आज हमारे समाज का और भी कितना नैतिक पतन अब भी होना बाकी  है ? क्या अब भी कुछ बचा है. जहाँ एक रक्षस ने माँ – बेटे के रिश्ते को कलंकित कर तार तार कर दिया , 30 साल के बेटे ने मां की गर्दन पर चाकू रख बलात्कार किया. इस शर्मनाक घटना को आरोपी बेटे के 7 साल के बेटे ने भी देखा.

 मध्य प्रदेश के बडवानी जिले में 2 सितंबर को घटित इस घटना मानव जाति को झकझोर कर रख दिया . जहां 45 वर्षीय महिला का उसी के बेटे ने बलात्कार किया. इस दिल दहला देने की घटना ने सभ्य लोगों कोअचरज में डाला दिया , पीड़ित महिला ने बताया कि मेरे पति घर पर नहीं थे और वह कमरे में आराम कर रही थी. उसी दौरान रक्षस बेटे ने उसके साथ पहले तो जबरदस्ती की और जब महिला ने इसका विरोध किया तो बेटे ने चाकू मां की गर्दन पर रख बलात्कार किया. इस शर्मनाक घटना को आरोपी  के 7 साल के बेटे ने भी अपनी आँखों से देखा.

. पुलिस ने बताया कि आरोपी बेटा अपने माता-पिता और खुद के 3 बच्चों के साथ में रहता था. यह एक सयुंक्त परिवार है .  पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर आईपीसी की धारा 376 व 506  के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में लिया !

Share News

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published.