Bjp ने गायों को लेकर सिर्फ राजनीति की है : कमलनाथ

आसन्न विधान सभा चुनाबो को लेकर Bjp और कांग्रेस  में मानो तू डाल डाल मै पात पात का खेल शुरू हो गया है दोनों ही राजनैतिक दल मुद्दों को लपकने और उसे भुनाने में तनिक सी भी देर नही करना चाहती है , कमलनाथ ने अपनी शांत और शालीन छवि के कवच को तोड़ कर आक्रामक मुद्रा में नजर आ रहे है! वे लगातार मामा की राजनैतिक रणनीति का मुहतोड़ जबाव देते हुए नजर आने लगे है ….

 कमलनाथ ने गंजबसौदा में रोड़ शो करते हुए आयोजित सभा को संबोधित करते हुए कहा कि  Bip गाय को लेकर बातें तो बड़ी-बड़ी करती है, लेकिन जमीन पर कुछ नहीं है । Bip ने गायों को लेकर सिर्फ राजनीति की है।वास्तविकता तो ये है कि रोज सैकड़ों गौमाताएं सडको पर तड़प-तड़प कर मर रहीं हैं ,लेकिन अब ऐसा नही होगा , मैं प्रदेश के मुखिया की तरह घोषणावीर नही हूं, परन्तु आपको वचन दे रहा हूं। मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आने पर हर पंचायत में गोशाला बनायी जाएगी।इसके लिए अलग से फंड उपलब्ध करवाया जाएगा।

पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी के किसान कर्ज माफी के ऐलान के बाद कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ ने जनता से वादा किया है। दरअसल प्रदेश में गायों के अनुदान को लेकर कई बार सवाल खड़े हो चुके है। सड़क से लेकर विधानसभा तक गायों के अनुदान का मुद्दा गूंज चुका है। कितनी ही बार भाजपा के वरिष्ठ नेता बाबूलाल गौर अपनी सरकार को इस मुद्दे पर घेर चुके है। ऐसे में कांग्रेस  भी चुनावी बरस में मुद्दे को लपकते हुए बड़ा ऐलान किया है।

Share News

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published.