रक्षाबंधन के मौके पर 24 कैरेट शुद्ध सोने से तैयार मिठाई ….

 रक्षाबंधन 2018 के मौके पर गुजरात के सूरत में गोल्ड मिठाई खूब मशहूर हो रही है. 24 कैरेट के शुद्ध सोने से तैयार इस मिठाई के लिए दूर दूर से लोग आ रहे हैं. इस मिठाई की कीमत 9000 रुपये किलो बताई जा रही है जो सेहत के लिए भी लाभदायक है.

इस बार रक्षाबंधन 26 अगस्त, रविवार की पड़ रही है. इस त्योहार की रोनक अभी से बाजारों में देखने को मिल रही है. बाजारों में राखी के स्टॉल और मिठाइयों की दुकानों पर खूब चकाचौंध है. इसी बीच सूरत की मिठाई की खूब चर्चा हो रही है. जी हां, गुजरात के सूरत की मिठाई दुकान पर 9000 रुपये की सोने की परत चढ़ी हुई मिठाई बिक रही है. जिसे सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है.

मिठाई की दुकान वालों ने इस मिठाई पर टैग लगाया हुआ है कि यह 24 कैरेट सोने की परत से तैयार की गई है. दुकान मालिक ने इस मिठाई की कीमत 9000 रुपये किलो रखी है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शॉप मालिक का नाम ब्रिज मिठाईवाला बताया जा रहा है. मीडिया से बातचीत मिठाईवाले ने बताया कि उन्हें इस मिठाई के लिए ग्राहकों से अच्छा रिस्पोंस मिल रहा है.

ब्रिज मिठाईवाला ने बताया कि वह ग्राहकों को इस मिठाई के फायदे बता रहे हैं क्योंकि यह हेल्थ के लिए परफेक्ट है. इस मिठाई पर असली गोल्ड की परत चढ़ी जिसकी वजह से इस मिठाई का दाम भी दूसरी मिठाईयों के मुकाबले कई गुना ज्यादा है. इन गोल्ड मिठाईयों के लिए शॉप पर काफी भीड़ उमड़ पड़ी है .

Share News

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published.