फ्रीजर, अलमारी और सूटकेस में मिले शव..

घर में एक शख्स पंखे से लटका पाया गया. आस पास देखने पर मालूम हुआ कि उसने पत्नी को मारकर उसके शव को फ्रीजर में डाल दिया था जबकि अपनी 3 बच्चियों को मारकर उनकी लाश को उसने अलमारी और सूटकेट में डाल दिया था.

 घर में पुलिस को एक शख्स की लाश लटकी हुई मिली. घर तो और टटोलने पर उसकी पत्नी की लाश फ्रीजर में जबकि 3,6 और 8 साल की तीन बच्चियों की लाश अलमीरा और सूटकेट से बरामद हुई. पुलिस का कहना है कि घर का मालिक इलाहाबाद के पीपलगांव क्षेत्र का रहने वाला 35 साल का मनोज कुशवाहा परिवार के लोगों के साथ झगड़े के चलते अवसाद से गुजर रहा था.

कुशवाहा ने अपनी 30 साल की पत्नी श्वेता और प्रीति शिवानी और श्रेया नाम की तीन बेटियों की गोली मारकर हत्या कर दी और खुद भी फांसी पर झूल गया. कुशवाहा का शव पंखे पर लटका मिला है. इलाहाबाद के एसएसपी नितिन तिवारी ने कहा कि मामले की जांच जारी है. पहली नजर में समझ आता है कि शख्स ने अपनी पत्नी और बच्चियों की हत्या करने के बाद खुद की जान ले ली. क्योंकि कमरा अंदर से बन्द था !

गौरतलब है कि कुछ समय पहले दिल्ली के बुराड़ी में एक परिवार में हुआ हादसा भी काफी चर्चा में रहा था जहां एक ही परिवार के कुल 11 लोगों ने एक साथ फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. हालांकि उस मामले में तंत्रमंत्र पर परिवार के अंधविश्वास को जिम्मेदार ठहराया गया था. मामले को हर बार नए एंगल से देखकर नए कारण निकाले गए जिसमें परिवार के एक सदस्य के दवाब को इन आत्महत्याओं का बड़ा कारण माना गया.

Share News

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published.