आपत्तिजनक ऑडियो शेयर करने वाला गिरफ्तार..

 दो लोगों को अटल बिहारी वाजपेयी के बारे में आपत्तिजनक ऑडियो शेयर करना महंगा पड़ गया. पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दूसरा फरार है.मामला UP के बहराइच का बताया जा रहा है ..

UP के बहराइच जिले में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी पर आपत्तिजनक ऑडियो क्लिप को सोशल मीडिया पर वायरल करने के मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. आरोपियों में सरकारी स्वास्थ्य कर्मी समेत दो युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है, जिसमें से एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल, बहराइच में एक ऑडियो वायरल होने के बाद कई हिंदूवादी संगठनों ने पुलिस के सामने विरोध दर्ज कराया था और मामले में कार्रवाई करने की मांग की थी. जानकारी के मुताबिक बहराइच के रिसिया थाना क्षेत्र में भोपतपुर निवासी आजाद खान नामक युवक ने पूर्व प्रधानमंत्री वाजपेयी को लेकर 2 मिनट का एक आपत्तिजनक ऑडियो WhatsApp पर शेयर किया था.

इसके बाद बहराइच के एक सरकारी अस्पताल में तैनात अनवारुल हक में भी इस पोस्ट को आगे फॉरवर्ड कर दिया था. इस मामले में जब सोशल वर्कर सुनील सिंह ने शिकायत की तो पुलिस ने 2 लोगों के खिलाफ समाज में वैमनस्य फैलाने, सांप्रदायिक सौहार्द खराब करने और आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया.

इसके बाद कार्रवाई करते हुए पुलिस ने मामले के एक आरोपी आजाद खान को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया, जबकि दूसरे फरार आरोपी की तलाश की जा रही है. उसके लिए पुलिस जगह-जगह दबिश दे रही है.
Share News

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published.