सरपंच के निधन के दिन भी सीईओ ने ली बैठक…

लहगडुआ सरपंच के निधन के दिन भी सीईओ ने ली बैठक

सरपंच संघ संगठनने कि आपत्ति दर्ज

छिंदवाड़ा:-जनपद पंचायत मोहखेड़ कि ग्राम पंचायत लहगडुआ सरपंच रमेश भादे जी का मंगलवार सुबह निधन हो जाने एंव पूरे मोहखेड़ जनपद क्षेत्र में इसकी खबर फैलने के बावजूद भी जनपद सीईओ ने इस जनप्रतिनिधि के निधन को नजर अंदाज करते हुए 2 बजे से समस्त सचिव/रोजगार सहायको कि ली बैठक.
जो बैठक 2 बजे 5 बजे तक चलती रही.
इस बात पर नाराज सरपंच संघ ने विरोध करते हुए सीईओ फार्मलिटी निभाते हुए निरस्त करने का आश्वासन दिया जबकि पूरी बैंठक तो हो चुकी थी तो फिर निरस्त करने सवाल नही उठता. आयोजित बैंठक को लेकर मोहखेड सरपंच संघ ने आपत्ति दर्ज कि और कहा जिन सरपंचो से शासन कि योजनाओं और पंचायत का कामकाज संचालन होता है .आज उसी सरपंच को लेकर इस तरह नजरअंदाज करने को लेकर घोर विरोध कहा है.
उपस्थित सरपंच संघ के सदस्यों का कहना है कि यह पहली बार हो रहा है कि किसी सरपंच के निधन पर वर्तमान सीईओ ने बैठक ली है आज तक कभी ऐसा नही हुआ किसी जनप्रतिनिधियों,अधिकारियों और पंचायतकर्मीयो के निधन पर किसी सीईओ ने बैठक ली हो.

इनका कहना :-संतोष साहू (सरपंच संघ अध्यक्ष मोहखेड़):- वर्तमान सीईओ द्वारा एक जनप्रतिनिधि के निधन पर आयोजित बैंठक को लेकर गलत किया है हम सभी सरपंच इसका घोर विरोध करते है.इस सबंध में मेरे द्वारा सीईओ से बात करने पर कहा कि मुझे निधन कि कोई जानकारी नही चलो ठीक आपसे पता चला है मैं स्थगित करवाती हुं!

           ( राजकुमार सोनी पत्रकार)

Share News

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published.